बड़ी खबर

bride committed suicide just before phera surprising reason revealed watch VIDEO । फेरों से ठीक पहले दुल्हन ने जहर खाकर दे दी जान, सामने आई हैरान करने वाली वजह

rajasthan news- India TV Hindi


फेरों से पहले दुल्हन ने किया सुसाइड

अलवर: शादी समारोह में कुछ समय पहले जहां चहल-पहल थी, गीत-संगीत और उत्सव सा माहौल था वहीं, ठीक फेरों के वक्त हृदय विदारक घटना घट गई। जयमाला हो गई स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे को वरमाला पहना दिया लेकिन जब फेरों से ठीक पहले दुल्हन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दुल्हन इस शादी से राजी नहीं थी और वह गांव में ही किसी लड़के से प्यार करती थी। जानकारी के अनुसार लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत विचगावा गांव निवासी सतीश जैन की पुत्री सलोनी जिसकी उम्र 20 साल की थी, उसकी शादी रंगभरियों की गली निवासी मुकेश जैन के पुत्र रजत से बुधवार को होनी  थी।

देखें वीडियो

शादी समारोह जयपुर रोड स्थित पायल गार्डन में हो रहा था। लड़की के परिवार और रिश्तेदार पायल गार्डन पहुंच गए और सारी रसमें पूरी की गईं। शाम को फेरों से ठीक पहले दुल्हन सलोनी ने अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया जिसकी हालत खराब होने पर परिजन उसे तुरंत ही निजी अस्पताल लेकर आए जहां से हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया गया। उसे तुरंत ही राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है।

दुल्हन की मौत, घर में पसरा है मातम

पोस्टमार्टम कल, गुरुवार को किया जाएगा। इस घटना के बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया और दुल्हन की मां का रो- रो कर बुरा हाल है। पुलिस के अनुसार अरावली विहार पुलिस थाना अंतर्गत पायल गार्डन में आज एक शादी समारोह था, जहां अज्ञात कारणों के चलते दुल्हन सलोनी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसके बाद उसे सोलंकी हॉस्पिटल लेकर आए जहां से जयपुर के लिए रेफर किया गया रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट मिलने के बाद आगामी अनुसंधान किया जाएगा।

 इधर बताया जा रहा है कि दुल्हन के गांव विचगावा गांव से ही तीन-चार युवक शादी समारोह में आए थे, जिन्हें वहां लोगों ने शक के आधार पर पकड़ भी लिया था लेकिन बाद में छोड़ दिया था। इसके कुछ समय बाद ही दुल्हन ने ज़हर खा लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

(अरवल से राजेश कुमार की रिपोर्ट)

Latest Crime News

Source link

Most Popular

To Top