राजनीति

BJP के शीर्ष नेतृत्व ने Madhya Pradesh के पार्टी विधायकों से माँगा मतदान प्रतिशत का रिपोर्ट कार्ड

Madhya Pradesh

prabhasakshi

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने मध्य प्रदेश में अपने सभी विधायकों से क्षेत्र में हुए मतदान को लेकर रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट में विधायकों को उनके क्षेत्र में हुए कम मतदान प्रतिशत के बारे में भी बताना होगा। रिपोर्ट कार्ड पर मंथन करने के बाद कई विधायकों पर गाज गिर सकती है।

भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मध्य प्रदेश में अपने सभी विधायकों से क्षेत्र में हुए मतदान को लेकर रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट में विधायकों को उनके क्षेत्र में हुए कम मतदान प्रतिशत के बारे में भी बताना होगा। रिपोर्ट कार्ड पर मंथन करने के बाद कई विधायकों पर गाज गिर सकती है साथ ही जिनका प्रदर्शन बेहतर होगा उन्हें इसका इनाम भी दिया जाएगा। इसको लेकर कांग्रेस ने हमला करते हुए कहा कि प्रदेश की लगभग सभी सीटों पर मतदान प्रतिशत कम हुआ है। 

गृहमंत्री अमित शाह के बयान का हवाला देते हुए विपक्ष ने कहा कि इस तरह बीजेपी का पूरा मंत्रिमंडल बर्खास्त हो जाएगा। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने मामले को लेकर कहा कि पार्टी में नेताओं और कार्यकर्ताओं को हमेशा उनके काम के आधार पर पुरस्कृत किया जाता रहा है। पार्टी ने कहा, ‘प्रत्येक काम के लिए उपयुक्त व्यक्ति, उपयुक्त कार्य के लिए नेता और पदाधिकारी’ यही भारतीय जनता पार्टी की नीति रही है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top