बिहार

Bihar News:जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के फिर बिगड़े बोल, नेताओं के लिए इस्तेमाल किए अपशब्द – Jap Supremo Pappu Yadav Gave Controversial Statement In Bihar, Used Abusive Words For Leaders

Share If you like it

तेजस्वी यादव से पप्पू यादव ने मांगा इस्तीफा

तेजस्वी यादव से पप्पू यादव ने मांगा इस्तीफा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार में मधेपुरा के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (जाप) सुप्रीमों पप्पू यादव ने एक बार फिर विवादित बयानबाजी की है। उन्होंने नेताओं को कुत्ता बताते हुए कहा कि अगर उनकी सरकार बनी तो जेल में घुस कर अपराधियों को मारा जाएगा।

बता दें कि पप्पू यादव बीते दिन मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत बिहारीगंज प्रखंड के पूर्व प्रमुख की हुई हत्या मामले में पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कई विवादित बातें कही।

शनिवार को दिनदहाड़े बिहारीगंज के पूर्व प्रमुख कृष्ण कुमार यादव की गोली मारकर किया हत्या कर दी गई थी। हत्या के विरोध में लोगों ने मुरलीगंज-बिहारीगंज मुख्य मार्ग को जाम कर घंटों प्रदर्शन किया था। इसके बाद उदाकिशुंगज एसडीपीओ सतीश कुमार ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। मालूम हो कि पूर्व प्रमुख की हत्या बिहारीगंज थाना क्षेत्र के बभनगांमा चौक पर उस वक्त की गई जब वे अपनी गिट्टी-बालू की दुकान पर बैठे थे।

पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पीड़ित परिजनों को से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। साथ ही उनको न्याय दिलाने की बात कही।

Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: