बिहार

Bihar Crime:कक्षा एक में पढ़ने वाली बच्ची के साथ 52 साल के शिक्षक की शर्मनाक हरकत, घर पर कोचिंग पढ़ाने आता था – Bihar Crime Shameful Act Of 52-year-old Teacher With A Girl Studying In Class One In Muzaffarpur

Share If you like it

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मुजफ्फरपुर में पहली कक्षा में पढ़ने वाली सात साल की बच्ची के साथ शिक्षक ने गंदी हरकत की, शिक्षक 52 साल का है। वह शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में जूनियर विंग का शिक्षक है। वह बीते दो साल से बच्ची को उसके घर ट्यूशन पढ़ाने आता था। इसी दौरान वह उसके प्राइवेट पार्ट को छूने लगता और अन्य प्रकार की गंदी हरकतें करता था।

इतना ही नहीं शिक्षक बच्ची के प्राइवेट पार्ट में कई बार उंगली से स्पर्श करता था। बच्ची के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र इलाके का है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मामले मे बच्ची की मां ने अहियापुर थाने में मामला दर्ज कराया है। इधर, नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया, आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

दर्द होने पर खुला मामला…

बताया गया कि गंदी हरकत करने के बाद आरोपी बच्ची को जान से मारने की धमकी देता था। मामले मे बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी बीते चार साल से उनके घर बच्चों को पढ़ाने आता था। दो साल से बच्ची को पढ़ा रहा था। वो थोड़ी डरी सहमी रहती थी। बीते दिनों उसके प्राइवेट पार्ट मे दर्द हुआ। उससे बातचीत की गई, उसने बताया कि उसके टीचर उसे गंदे तरीके से छूते हैं। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिए, जिसके बाद उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दर्द का कारण स्पष्ट कर दिया। फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: