बिहार

Bihar:तुषार किडनैपिंग-मर्डर केस के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, बवाल किया; हत्यारे को फांसी देने की मांग – Bihar: People Took To The Streets To Protest Against The Tushar Kidnapping-murder Case, Created Ruckus

Share If you like it

लोगों ने टायर जलाकर आगजनी की।

लोगों ने टायर जलाकर आगजनी की।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

पटना के बिहटा में छठी क्लास के छात्र तुषार के अपहरण और हत्या के विरोध में लोग सड़क पर उतर गए। सोमवार सुबह आक्रोशित लोगों पटना-बिहटा रोड जाम कर दिया और जमकर बवाल करने लगे। गुस्साए लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर आगजनी करने लगे। लोग फांसी की सजा दिलाने की मांग करने लगे। ग्रामीण और परिजन सड़क पर बैठ गए और “हत्यारे को फांसी दो” की नारेबाजी करने लगे। उनका कहना है कि पुलिस इस मामले में अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाए। 

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। पुलिस ने परिजनों को आश्वासन दिया कि हत्यारोपी को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलवाई जाएगी। पुलिस के आश्वासन देने के बाद लोग माने और सड़क से जाम टूटा। इस बीच करीब 5 घंटे तक सड़क जाम रहा। दोनों लेन पर आवागमन बाधित हो गई। राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। 

ESIC अस्पताल के पीछे अधजली लाश बरामद हुई थी

बता दें कि बिहटा से गुरुवार को अपहृत छठी के छात्र तुषार को अपहर्ता ने उसी शाम मारकर जला डाला था। शनिवार को बिहटा में ESIC अस्पताल के पीछे अधजली लाश बरामद हुई थी। इसके बाद खुलासा हुआ कि लाश उसी की थी। पुलिस ने इस मामले में हत्यारा को गिरफ्तार किया है। अपहरण के बाद से पुलिस इस एंगल पर ज्यादा विश्वास कर रही थी कि छात्र का मोबाइल ज्ञान अच्छा था और उसने खुद अपहरण का ड्रामा रचा हो। 12 साल के तुषार के अपहरण के बाद परिजनों के पास कॉलकर 40 लाख की फिरौती मांगी गई थी। धमकी दी गई थी कि अगर पुलिस के पास गए तो बच्चे को मार डालूंगा। अपराधियों ने वॉयस मैसेज भेजा था, जिसके बारे में पुलिस यह भी अंदेशा जता रही थी कि किसी एप के जरिए तुषार और उसके साथियों ने आवाज बदलकर यह सब किया हो।

 

Source link

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: