उत्तर प्रदेश

Bareilly News:सपा नेता भगवत सरन गंगवार भगोड़ा घोषित, पूर्व मंत्री समेत 10 लोगों के घरों पर नोटिस चस्पा – Sp Leader Bhagwat Saran Gangwar Declared Absconding Notice Pasted At The Houses In Bareilly

Share If you like it

सपा नेता भगवत सरन गंगवार।

सपा नेता भगवत सरन गंगवार।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

बरेली के नवाबगंज में मारपीट और जानलेवा हमले में पांच साल पुराने मामले में सपा नेता भगवत सरन गंगवार, दो पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत 10 लोगों के घरों पर पुलिस ने नोटिस चस्पा किए है। यह कार्रवाई कोर्ट में हाजिर न होने पर की गई है। भगवत सरन गंगवार सपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। 

यह था मामला 

भगवत सरन गंगवार समेत दस लोगों को स्पेशल कोर्ट ने साल 2017 में नवाबगंज में मारपीट और जानलेवा हमले में फरार घोषित किया है। विशेष लोक अभियोजक औचित्य द्विवेदी के मुताबिक फरवरी 2017 में नवाबगंज विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी केसर सिंह गंगवार और उनके साथियों से मारपीट और जान से मारने की नियत से हमला करने के मामले में भगवत सरन गंगवार समेत दस लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

पुलिस नहीं कर सकी गिरफ्तार 

गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी भगवत सरन गंगवार और आठ अन्य अभियुक्त अदालत में हाजिर नहीं हुए। कोर्ट के आदेश के बाद भी पुलिस उन्हें गिरफतार नहीं कर सकी। इसके बाद कोर्ट ने भगवत सरन गंगवार, वीरपाल, विनोद दिवाकर, अनिल गंगवार, योगेंद्र सिंह गंगवार, ओमेंद्र सिंह, पुरूषोत्तम गंगवार, शेर सिंह गंगवार, तरूण कुमार और सुधीर मिश्रा को फरार घोषित कर दिया गया। अब पुलिस ने कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए इन लोगों के घरों पर नोटिस चस्पा कर दिए हैं।

Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: