राजनीति

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

चुनावी यात्रा के दौरान बारामती पहुंची प्रभासाक्षी की टीम के एडिटर नीरज कुमार दुबे ने किसानों से बात की और उनकी समस्याओं को जाना। इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद किसानों ने अपनी-अपनी दिक्कतों को उनके सामने रखा। साथ ही दिक्कतों के समाधान के लिए भी उन्होंने अजीत पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही भरोसा जताया है। 

बारामती लोकसभा क्षेत्र का 20% हिस्सा शहरी एवं 80% हिस्सा ग्रामीण है और गांवों में बड़ी संख्या में लोग खेती-बाड़ी के काम से जुड़े हुए हैं। इस चुनाव में कृषि से जुड़े मुद्दे भी राष्ट्रीय स्तर पर चुनावी चर्चा का विषय है। मतदाताओं ने बताया कि बारामती क्षेत्र में बड़ी संख्या में शुगर फैक्ट्री है और कई छोटे-छोटे फलों के दुकानदार भी हैं जिनको अपना सामान पूना, मुंबई और दूसरी जगह भेजना होता है। जिसको लेकर आने वाली सरकार को विशेष ध्यान देने की जरूरत है। इसके अलावा क्षेत्र में पानी की समस्या भी एक प्रमुख मुद्दा है। इन समस्याओं को हल करने कोजिसको लेकर लोग अजीत पवार के ऊपर ही भरोसा जाता रहे हैं।

मतदाताओं ने कहा कि महायुती गठबंधन के सभी लोग जमीन पर खूब मेहनत कर रहे हैं और 4 जून को आने वाला नतीजा हमारे पक्ष में होगा और सुनेत्रा पवार बहुत बड़े अंतर से दर्ज करेंगी। विकास के अन्य मुद्दों को लेकर भी लोग अजीत पवार पर ही भरोसा जाता रहे हैं। लोगों ने कहा कि बारामती क्षेत्र में अजित दादा और राष्ट्रीय स्तर पर नरेंद्र मोदी ही समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अजित दादा के लोगों की समस्याओं तत्काल समाधान करते हैं।

एक अन्य एनसीपी कार्यकर्ता ने कहा कि दुनिया में भारत का मान पीएम मोदी ने ही बढ़ाया है और इसलिए भी उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। तो वहीं बारामती में सुनेत्रा पावर एक लाख से अधिक वोटों से जीत रही हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस क्षेत्र में एनसीपी की ही लहर जारी है। लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने के विपक्ष के आरोपों को लोगों ने निराधार बताते हुए कहा कि ऐसा संभव नहीं है। ये केवल विपक्ष के खोखले दावे हैं।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Source link

Most Popular

To Top