राजनीति

Bangladesh MP murder case: कोलकाता में फ्लैट के सेप्टिक टैंक से मिले शव के टुकड़े, DNA टेस्ट के लिए भेजा गया

Bangladesh MP

Creative Common

बांग्लादेश पुलिस के जासूसी विभाग के प्रमुख हारुन-या-रशीद अनवारुल अजीम की हत्या की चल रही जांच में हिस्सा लेने के लिए रविवार को भारत पहुंचे। उन्होंने कहा कि मामले में किसी भी घटनाक्रम की पुष्टि तभी की जा सकती है जब मांस के नमूनों के नतीजों की पुष्टि हो जाएगी।

पश्चिम बंगाल में एक बांग्लादेशी सांसद की नृशंस हत्या में एक और परेशान करने वाले खुलासे में, पुलिस को कोलकाता हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में एक सेप्टिक टैंक में मांस मिला है, जहां अवामी लीग के सदस्य अनवारुल अजीम अनार रहते थे और जहां उनकी कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी। बांग्लादेश पुलिस की जासूसी शाखा के अनुसार, मांस के नमूनों को फोरेंसिक और डीएनए परीक्षण के लिए भेजा जाएगा ताकि यह पुष्टि की जा सके कि वे उसके हैं या नहीं। बांग्लादेश पुलिस के जासूसी विभाग के प्रमुख हारुन-या-रशीद अनवारुल अजीम की हत्या की चल रही जांच में हिस्सा लेने के लिए रविवार को भारत पहुंचे। उन्होंने कहा कि मामले में किसी भी घटनाक्रम की पुष्टि तभी की जा सकती है जब मांस के नमूनों के नतीजों की पुष्टि हो जाएगी।

उन्होंने मीडियाकर्मियों को बताया कि हमने पश्चिम बंगाल सीआईडी ​​की मदद से उस डुप्लेक्स फ्लैट (हत्या स्थल) की सीवेज लाइन और सेप्टिक टैंक खोला और वहां मांस के नमूने पाए। उन्होंने कहा कि इसे फोरेंसिक और डीएनए परीक्षण के लिए भेजा जाएगा और उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है… फोरेंसिक और डीएनए परीक्षण के बाद ही हम बता सकते हैं कि यह किसका मांस है। इससे पहले, हारुन-या-रशीद ने मामले पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा करते हुए हत्या को नृशंस, बर्बर हत्या बताया और कहा कि उन्होंने पहले कभी भी इतनी जघन्य योजनाबद्ध हत्या नहीं देखी थी।

उन्होंने कहा कि हमें डिजिटल साक्ष्य भी मिले हैं और हम आरोपी कसाई का बयान भी दर्ज करेंगे। पूछताछ के बाद, हमने बांग्लादेश में अपने आरोपियों के साथ बयान का मिलान किया। हमें परिस्थितिजन्य साक्ष्य भी मिले और हम इसका मिलान कर रहे हैं। वह हत्या के मुख्य संदिग्ध की पहचान करने के लिए इंटरपोल और सीआईडी ​​के साथ सहयोग करेंगे।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top