उत्तर प्रदेश

Azamgarh:रात में घर से बाहर निकले युवक का सुबह मिला शव, गर्दन पर काटे जाने के निशान – Dead Body Of A Young Man Found From Village Street In Azamgarh Murder News

Share If you like it

शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

आजमगढ़ के गोंछा गांव की एक गली में सोमवार सुबह स्थानीय युवक का शव मिला। उसके गर्दन पर काटे जाने का निशान देख परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। युवक रात में घर से बाहर निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। सोमवार सुबह उसका शव घर से कुछ दूर मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के बाद से गांव में सनसनी है तो वहीं परिजनों में कोहराम मचा है।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गोंछा गांव निवासी अमरजीत मौर्य (28) रविवार रात खाना खाने के बाद सो रहा था। रात लगभग 10 बजे वह लघुशंका के लिए उठा और घर से बाहर निकल गया। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने गली में अमरजीत का शव देखा। गर्दन पर काटे जाने के निशान थे।

पत्नी बोली- रात में आया था किसी का फोन

शोर मचा तो अमरजीत के परिजन मौके पर पहुंचे। सूचना के बाद मुबारकपुर थाना पुलिस के साथ ही एसपी ग्रामीण राहुल रुसिया, सीओ सदर भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने शव की दशा देखकर हत्या की आशंका जताई। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाने की बात कह रही है।

Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: