राजनीति

Ayodhya की सीट पर BJP के लिए फंसा मामला, सांसद के प्रति नाराजगी के चलते हो सकता है नुकसान

Ayodhya seat

prabhasakshi

अयोध्या लोकसभा क्षेत्र में बातचीत के दौरान मतदाताओं ने बताया कि इस बार चुनाव में मुकाबला कड़ा रहने वाला है। इसलिए किसी की जीत को लेकर स्पष्ट कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। लोगों ने बताया कि वर्तमान सांसद लल्लू सिंह के प्रति लोगों में नाराजगी और अवधेश प्रसाद की कड़ी मेहनत ने मुकाबला रोचक बना दिया है।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम अयोध्या लोकसभा क्षेत्र में पहुंची। जहां हमारे रिपोर्टर ने स्थानीय मतदाताओं से बात की।

बातचीत के दौरान मतदाताओं ने बताया कि इस बार चुनाव में मुकाबला कड़ा रहने वाला है। इसलिए किसी भी पार्टी की जीत को लेकर स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। लोगों ने बताया कि वर्तमान सांसद लल्लू सिंह के प्रति लोगों में नाराजगी और अवधेश प्रसाद की कड़ी मेहनत ने मुकाबला रोचक बना दिया है। रोजगार और महंगाई का मुद्दा उठाते हुए मतदाताओं ने भारतीय जनता पार्टी के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे को पूरी तरह से नकार दिया। अयोध्या शहर के विकास के दौरान हुए तोड़फोड़ में उचित मुआवजा न मिलने को लोगों ने अपना सबसे बड़ा मुद्दा बताया। कई मतदाताओं ने बताया कि देश में बीजेपी को राम मंदिर बनाने का निश्चित रूप से फायदा मिल रहा है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top