उद्योग/व्यापार

Awfis Space Solutions IPO subscription: अंतिम दिन टूट पड़े निवेशक, अब तक 108 गुना सब्सक्राइब हुआ इश्यू

औफिस स्पेस सॉल्यूशंस के आईपीओ को आज 24 मई को निवेशकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। सब्सक्रिप्शन के अंतिम दिन तक यह इश्यू 108.15 गुना सब्सक्राइब हो गया है। इस आईपीओ को कुल 93.33 करोड़ शेयरों के लिए बोलियां मिली है जबकि ऑफर पर 86.29 लाख शेयर हैं। इसमें सबसे ज्यादा निवेश नॉन इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (NII) ने किया है। कंपनी का इरादा इश्यू के जरिए 599 करोड़ रुपये जुटाने का है। निवेशकों के पास इस आईपीओ में 27 मई तक निवेश का मौका रहेगा। कंपनी ने इश्यू के लिए 364-383 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है।

Awfis Space Solutions IPO: सब्सक्रिप्शन से जुड़ी डिटेल

क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) – 116.95 गुना

नॉन इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (NII) – 129.27 गुना

रिटेल इनवेस्टर्स – 53.21 गुना

टोटल – 108.16 गुना

(27 May 2024 | 05:03:00 PM)

Awfis Space Solutions IPO से जुड़ी डिटेल

इस आईपीओ के तहत 128 करोड़ रुपये के फ्रेश इक्विटी शेयर जारी किए जाएंगे। इसके अलावा, 470.93 करोड़ रुपये के शेयरों की बिक्री ऑफर फॉर सेल (OFS) के तहत की जाएगी। कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग BSE और NSE पर होगी। निवेशक कम से कम 39 इक्विटी शेयरों और उसके मल्टीपल में बोली लगा सकते हैं। प्राइस बैंड के हिसाब से खुदरा निवेशकों को कम से कम 14,937 रुपये का निवेश करना होगा।

ICICI सिक्योरिटीज लिमिटेड, एक्सिस कैपिटल लिमिटेड, IIFL सिक्योरिटीज लिमिटेड और एमके ग्लोबल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड औफिस स्पेस सॉल्यूशंस आईपीओ के बुक-रनिंग लीड मैनेजर हैं, जबकि बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इस इश्यू के लिए रजिस्ट्रार है। इसकी संभावित लिस्टिंग तारीख 30 मई 2024 तय की गई है।

Awfis Space Solutions IPO: कहां होगा फंड का इस्तेमाल

औफिस स्पेस सॉल्यूशंस ने आईपीओ से होने वाली आय से 42.03 करोड़ रुपए नए सेंटर स्थापित करने के लिए आवंटित करने की योजना बनाई है। इसके अलावा 54.37 करोड़ रुपए वर्किंग कैपिटल जरूरतों को पूरा करने के लिए खर्च किए जाएंगे, जबकि शेष राशि का इस्तेमाल सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा।

Awfis Space Solutions के बारे में

औफिस स्पेस सॉल्यूशंस की स्थापना साल 2014 में हुई है। यह भारत में एक वर्कस्पेस सॉल्यूशन प्रोवाइडर के रूप में काम करता है। यह स्टार्टअप स्मॉल और मीडियम साइज एंटरप्राइजेज (SME) और बड़े कॉरपोरेट्स को फ्लेक्सिबल वर्कस्पेस ऑप्शन प्रदान करता है। इसके अलावा, औफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिमिटेड केटरिंग, आईटी असिस्टेंस, इन्फ्रॉस्ट्रक्चर सपोर्ट और इवेंट ऑर्गनाइजेशन सहित अन्य सर्विसेज प्रदान करता है।

Source link

Most Popular

To Top