उद्योग/व्यापार

Arbaaz Khan करने जा रहे हैं इस मशहूर मेकअप आर्टिस्ट से शादी, Shura Khan पहुंची अर्पिता खान के घर

Arbaaz Khan Marriage: मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद लंबे समय से जॉर्जिया को डेट करने की खबरें भी अरबाज खान को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। ऐसे में उनकी शादी की रिपोर्ट्स हर तरफ वायरल हो रही हैं। अरबाज एक्टर और मॉडल जॉर्जिया से नहीं बल्कि मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में शूरा को अरबाज की बहन अर्पिता के घर के बाहर स्पॉट किया गया।

सीक्रेट तरीके से करेंगे शादी

TOI के एक सॉर्स ने बताया कि दोनों ने ही ये फैसला अचानक लिया और काफी सीक्रेट तरीके से सिर्फ फैमिली मेंबर्स के बीच शादी करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो अरबाज खान की हाल ही में शूरा खान से उनकी अपकमिंग फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर मुलाकात हुई थी।

सोच-विचार की वजह से राहें कर दीं अलग

2017 में अरबाज खान मलाइका अरोड़ा से अलग हुए थे। दोनों का एक बेटा भी है। अलग होने के बाद मलाइका जहां अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं इटालियन एक्टर ज़र्जिया एंड्रियानी के साथ अरबाज खान का नाम जोड़ा जाने लगा। हालांकि एक-दूसरे के बीच जारी डिफरेंसेस की वजह से से दोनों ने जल्द ही राहें अलग कर लीं। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में जॉर्जिया ने बताया कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। जॉर्जिया का मानना था कि अरबाज के साथ उनके फ्यूचर प्लान और सोच काफी अलग थी। जहां उन्हें ट्रैवल करना पसंद था वहीं अरबाज काफी अलग थे उन्हें बैठकर फिल्में देखना और डॉक्यूमेंट्रीज देखना पसंद है। मैं पूरा दिन बैठ नहीं सकती।

Source link

Most Popular

To Top