राजनीति

Anurag Thakur का दावा, कुछ लोग वोट India में माँगते हैं लेकिन उनका दिल Pakistan के लिए धड़कता है

Anurag Thakur

ANI

पाकिस्तान को लेकर टिप्पणी करने वाले नेताओं की ओर इशारा करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है कि कुछ लोग वोट भारत में माँगते हैं लेकिन उनका दिल पाकिस्तान के लिए धड़कता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवादियों की बोलती पूरी तरह से बंद कर दी है।

एएनआई की एडिटर स्मिता प्रकाश को दिए पॉडकास्ट इंटरव्यू में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पाकिस्तान को लेकर टिप्पणी करने वाले नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है कि कुछ लोग वोट भारत में माँगते हैं लेकिन उनका दिल पाकिस्तान के लिए धड़कता है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस के शासनकाल में देश में हुई आतंकवादी घटनाओं का जिक्र करते हुए बताया कि अब देश सुरक्षित हाथों में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवादियों की बोलती पूरी तरह से बंद कर दी है और अगर पाकिस्तान भारत की तरफ आंख उठाकर देखेगा तो उसको धूल में मिला दिया जाएगा।

अग्निवीर योजना के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि उसका रक्षा सौदों में भ्रष्टाचार करने का पुराना रिकॉर्ड रहा है। यूपीए के शासनकाल के दौरान सैनिकों को रक्षा सामग्री भी समय पर उपलब्ध नहीं करवाई जाती थी। इसीलिए कांग्रेस को अग्निवीर योजना को लेकर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है। भाजपा नेता ने दावा किया कि कम उम्र में रिटायर हुए सैनिकों के लिए सरकार ने शत-प्रतिशत रोजगार की व्यवस्था पहले से ही कर दी है। केंद्रीय अर्धसैनिक बलों, विभिन्न राज्यों की पुलिस भर्ती समेत कई सरकारी विभागों में उनके लिए आरक्षण की व्यवस्था भी हो गई है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top