राजनीति

Andhra Pradesh में चंद्रबाबू नायडू ने जीत का भरा दम, बोले- चुनाव बाद टुकड़े-टुकड़े हो जाएगा पंखा

Chandrababu Naidu

ANI

चंद्रबाबू ने राजनीतिक लाभ के लिए पेंशन लाभार्थियों को उनके अधिकारों से वंचित करने के लिए जगन की आलोचना की। उन्होंने रुपये की पेंशन देने का टीडीपी का वादा दोहराया। सत्ता में आने पर 4,000 रुपये दिए और आश्वासन दिया कि पिछले दो महीनों में छूटी हुई पेंशन भी वितरित की जाएगी।

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के एन चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को कुरनूल जिले के येम्मिगनूर में एक सार्वजनिक सभा में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिह्न का जिक्र करते हुए कहा कि पंखा टुकड़े-टुकड़े हो जाएगा और कूड़ेदान में फेंक दिया जाएगा। यह कहते हुए कि चुनाव अधिसूचना जारी होने से पहले ही वाईएसआरसीपी की हार एक पूर्व निष्कर्ष थी, टीडीपी प्रमुख ने कहा कि उनकी सार्वजनिक बैठकों में उमड़ने वाली भारी भीड़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (TDP-BJP-JSP) को आंध्र प्रदेश में वाईएस जगन मोहन रेड्डी को सत्ता से बाहर देखने की लोगों की इच्छा का संकेत है। 

चंद्रबाबू ने राजनीतिक लाभ के लिए पेंशन लाभार्थियों को उनके अधिकारों से वंचित करने के लिए जगन की आलोचना की। उन्होंने रुपये की पेंशन देने का टीडीपी का वादा दोहराया। सत्ता में आने पर 4,000 रुपये दिए और आश्वासन दिया कि पिछले दो महीनों में छूटी हुई पेंशन भी वितरित की जाएगी। उन्होंने आक्रोश व्यक्त किया कि वर्तमान सरकार सत्ता खोने के बावजूद क्रूरता का प्रदर्शन कर रही है, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि टीडीपी नेताओं को पेंशन मिलने तक नरम नहीं होना चाहिए। उन्होंने जिला कलेक्टरों के साथ बैठक कर यह सुनिश्चित करने की सलाह दी कि पेंशन सीधे लाभार्थियों के घरों तक पहुंचाई जाए।

चंद्रबाबू ने स्पष्ट किया कि स्वयंसेवक टीडीपी सरकार के अधीन बने रहेंगे, यह सुनिश्चित करते हुए कि उन्हें कोई समस्या न हो और बेहतर वेतन के लिए कौशल विकास प्रशिक्षण प्राप्त हो। उन्होंने जनता से जगन को जवाबदेह ठहराने का आग्रह किया और कथित तौर पर रुपये के दुरुपयोग के लिए उनकी आलोचना की। चुनावी संहिता लागू होने के बाद भी ठेकेदारों को 13,000 करोड़ रु. उन्होंने पिछले 15 दिनों में प्रत्येक ठेकेदार को भुगतान की गई राशि का खुलासा करने की मांग की।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top