उद्योग/व्यापार

Air India Express ने लॉन्च किया सस्ती फ्लाइट का ऑफर, मात्र 1,177 रुपये में होगी बुकिंग

देश भर में ट्रैवल सर्विसेज के रफ्तार पकड़ने के साथ ही एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ‘टाइम टू ट्रैवल’ ऑफर शुरू किया है, जिसके तहत मुसाफिर सिर्फ 1,177 रुपये में एयर टिकट बुक कर सकते हैं। यह ऑफर 29 मई से 3 जून तक वैलिड है। इसमें ट्रैवलर्स 30 सितंबर 2024 तक की बुकिंग पर यह ऑफर हासिल कर सकते हैं। ऑफरों के तहत टिकटों की बिक्री की सुविधा एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) की वेबसाइट, ऐप्लिकेशन और अन्य प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

ट्रैवल एजेंट्स के जरिये टिकट बुक कराने वाले सिर्फ 1,198 रुपये देकर बुकिंग कर सकते हैं, जबकि airindiaexpress.com पर सीधे बुकिंग करने वाले 1,177 रुपये खर्च कर सस्ते सफर का आनंद उठा सकते हैं। यह एक्सक्लूसिव रेट उन यात्रियों के लिए है, जिनके पास सिर्फ केबिन लगेज है। इसके अलावा, मुसाफिरों को 3 किलो का अतिरिक्त लगेज बिना किसी चार्ज के ले जाने की अनुमति होगी। डोमेस्टि फ्लाइट्स में चेक इन बैगेज के लिए किराए की शुरुआत 1,000 रुपये से है, जबकि इंटरनेशनल रूट्स पर यह किराया 1,300 रुपये है।

रजिस्टर्ड मेंबर्स के लिए हॉट मील और पसंदीदा सीट पर 25 पर्सेंट का डिस्काउंट है। स्टूडेंट्स, वरिष्ठ नागरिक, SMEs, डिपेंडेंट और सेना के जवान एयरलाइन के प्लेटफॉर्म के जरिये स्पेशल किराए की सुविधा उठा सकते हैं।

विस्तारा ने भी लॉन्च किया स्पेशल ऑफर

टाटा ग्रुप की एयरलाइंस कंपनी विस्तारा ने भी अपने ग्राहकों के लिए 9वीं सालगिरह पर एक स्पेशल एनिवर्सरी सेल का ऐलान किया है। इस सेल के मुताबिक पैसेंजर्स को कई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट्स पर स्पेशल छूट का लाभ मिल रहा है। एयरलाइंस ने 9 जनवरी 2015 को पहली बार अपना ऑपरेशन शुरू किया था। अपने अधिकारिक एक्स/ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी साझा करते हुए एयरलाइंस ने बताया है कि यह ऑफर 9 जनवरी, 11 जनवरी 2024 से लेकर 30 सितंबर 2024 तक वैलिड है।

Source link

Most Popular

To Top