उद्योग/व्यापार

Air India का ‘Time to Travel’ ऑफर, ₹1799 रुपये में करें भारत दर्शन

Air India Offer: टाटा ग्रुप की विमानन कंपनी एयर इंडिया ने अपने ‘टाइम टू ट्रैवल’ प्रमोशन कैंपेन का ऐलान कर दिया है। इसके तहत महज 1799 रुपये में ही देश के कुछ शहरों की यात्रा कर सकेंगे। यह ऑफर 11 जनवरी 2024 से लेकर 11 जनवरी 2025 के बीच कराए गए टिकट पर मिलेगा यानी पूरे एक साल यह ऑफर चलता रहेगा। इसके तहत बेंगलुरु-चेन्नई, दिल्ली-जयपुर, बेंगलुरु-कोच्चि, दिल्ली-ग्वालियर और कोलकाता-बागडोगरा जैसे अहम हवाई रास्तों के लिए भी बुकिंग शामिल है। इन हवाई रास्तों के लिए किराया 1799 रुपये से शुरू होगा।

Air India Express ने अपनी नई पहचान का भी किया ऐलान

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अपनी नई ब्रांड पहचान का ऐलान किया है। इसने अपनी ब्रांड पहचान को फिर से डिजाइन किया है। इसके तहत यह यात्रियों को ‘फ्लाई ऐज यू आर’ के तहत डिजिटल रूप से अपने हिसाब से उड़ान भरने की सुविधा देगी। इसमें यात्रियों को गॉरमेयर गर्म भोजन, आरामदायक सीटें, इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट सेंटर एयरफ्लिक्स और स्पेशल लॉयल्टी पर्क्स की सुईट जैसे विकल्प शामिल हैं।

और भी ऑफर दे रही Air India

एयर इंडिया कुछ और ऑफर दे रही है। नियूपास रिवार्ड्स प्रोग्राम (NeuPass Rewards Programme) के मेंबर्स जिनके पास हाईफ्लायर और जेटसेटर बैज हैं, उन्हें एक्सप्रेस एहेड (Xpress Ahead) के तहत मुफ्त में प्रॉयोरिटी पर सर्विसेज मिलेंगी। टाटा नियूपास रिवार्ड्स प्रोग्राम के सदस्यों को 8 फीसदी नियूक्वॉइन्स भी मिलेगा। इसके अलावा उन्हें खाने, सीट्स, बैगेज, चेंज और कैंसिलेशन फी एग्जेम्प्शंस इत्यादि पर खास बचत हो सकेगी। लॉयल्टी मेंबर्स, छात्र, वरिष्ठ नागरिक, एसएमई, आश्रित और सशस्त्र बल कर्मी को एयरलाइन के ऐप और वेबसाइट के जरिए किराए पर डिस्काउंट मिल सकता है।

Source link

Most Popular

To Top