उद्योग/व्यापार

Air India की फ्लाइट्स में लगातार आ रही दिक्कतें, अब दिल्ली से वैंकूवर जाने वाली उड़ान 9 घंटे लेट

खराब मौसम के कारण फ्लाइट्स में देरी होने की संभावना काफी ज्यादा होती है। खराब मौसम के कारण अक्सर यातायात प्रभावित होते हुए देखने को मिला है। हालांकि अब एयर इंडिया की फ्लाइट्स बिना खराब मौसम के ही देरी से उड़ान भर रही है। एक बार फिर से तकनीकी दिक्कतों की वजह से एयर इंडिया की फ्लाइट ने देरी से उड़ान भरी है, जिसके कारण यात्रियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

एयर इंडिया की वैंकूवर को जाने वाली एक और उड़ान रविवार को तकनीकी खामी के कारण बहुत देरी से रवाना हुई। इस फ्लाइट को सुबह रवाना होना था लेकिन यह दोपहर को रवाना हो सकी थी। फ्लाइट नंबर AI 185 रविवार तड़के लगभग 5.30 बजे रवाना होने वाली थी, लेकिन यह लगभग नौ घंटे बाद दोपहर 2.50 बजे रवाना हुई। इससे यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी है।

22 घंटे लेट हुई ये फ्लाइट

हालांकि ये पहला मौका नहीं है, जब एयर इंडिया की फ्लाइट्स में देरी हुई है। हाल के दिनों में पहले भी एयर इंडिया की फ्लाइट लेट हुई है। हाल के दिनों में एयर इंडिया की कुछ बहुत लंबी दूरी की उड़ानों में अत्यधिक देरी हुई है। इससे पहले, एक जून को एयर इंडिया की दिल्ली से वैंकूवर जाने वाली उड़ान लगभग 22 घंटे की देरी के बाद आज तड़के 3.15 बजे रवाना हुई थी।

30 घंटे लेट हुई ये फ्लाइट

इससे पहले एयर इंडिया की दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को की फ्लाइट 30 घंटे लेट हुई थी, जिसके हर्जाने के तौर पर एयर इंडिया की तरफ से यात्रियों को ट्रैवल वाउचर भी दिया गया था। एयरलाइन के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि दो जून को दिल्ली-वैंकूवर के बीच चलने वाली एआई 185 में तकनीकी समस्या के कारण देरी हुई और वह आज दोपहर रवाना हुई। एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, “एयर इंडिया ने परिचालन व्यवधान के कारण यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है।”

Source link

Most Popular

To Top