खेल

Abhishek Sharma completes 1000 runs in ipl history Sunrisers Hyderabad Gujarat Titans। मैच हारकर अभिषेक शर्मा का बड़ा कमाल, IPL के इतिहास में बनाया खास रिकॉर्ड

Abhishek Sharma- India TV Hindi

Image Source : AP
Abhishek Sharma

Abhishek Sharma Runs: IPL 2024 में गुजरात टाइटंस की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 7 विकेट से हरा दिया है। हैदराबाद की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 162 रन बनाए। इस टारगेट को गुजरात की टीम ने आसानी से चेज कर लिया। गुजरात की टीम आईपीएल में ये दूसरी जीत है। वहीं हैदराबाद को अपने दूसरे मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है। मैच हारकर सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ने बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। 

अभिषेक शर्मा ने बनाया ये रिकॉर्ड

अभिषेक शर्मा गुजरात टाइटंस के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। उन्होंने मैच में 20 गेंदों में 29 रन बनाए, जिसमें दो चौके और दो छक्के लगाए। लेकिन वह मोहित शर्मा की गेंद पर शुभमन गिल को कैच थमा बैठे। लेकिन इसी के साथ उन्होंने आईपीएल में अपने 1000 रन पूरे कर लिए हैं। 

IPL में अब तक बनाए इतने रन 

23 साल के अभिषेक शर्मा आईपीएल में साल 2018 से ही खेल रहे हैं। उन्होंने अब तक आईपीएल के 50 मैचों में 1017 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतक लगाए हैं। अभिषेक आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा रह चुके हैं। 

शानदार फॉर्म में हैं अभिषेक शर्मा 

अभिषेक शर्मा इस सीजन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उनके बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं। उन्होंने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में 63 रन बनाए थे। इस सीजन उन्होंने केकेआर के खिलाफ 32 रन बनाए थे। वह मौजूदा सीजन में पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। IPL 2024 में उन्होंने 124 रन बनाए हैं। 

सनराइजर्स हैदराबाद को मिली हार 

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से कोई भी खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाया। अभिषेक शर्मा ने 29 रन, हेनरिक क्लासेन ने 24 रन बनाए। अंत में अब्दुल समद ने 29 रन बनाए। इन प्लेयर्स की वजह से हैदराबाद की टीम सम्मानजनक स्कोर बना पाई। इसके बाद गुजरात के लिए डेविड मिलर और साई सुदर्शन ने बेहतरीन पारियां खेली और टीम को जीत दिला दी। मिलर ने 44 रन और सुदर्शन ने 45 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें

बीच IPL में चोटिल हुआ दिल्ली कैपिटल्स का घातक खिलाड़ी, कप्तान ऋषभ पंत ने दिया बड़ा अपडेट

IPL में राशिद खान का बड़ा धमाका, गुजरात टाइटंस के लिए पहले नंबर पर पहुंचे

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top