राजनीति

AAP मुख्यालय से बोले CM केजरीवाल, हमारे ऊपर बजरंग बली की कृपा, तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं

Kejriwal

ANI

केजरीवाल ने कहा कि हमारी आम आदमी पार्टी को कुचलने में प्रधानमंत्री जी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। एक साल में हमारी पार्टी के चार टॉप के नेता जेल भेज दिए। उन्होंने दावा किया कि जो लोग मोदी जी से मिलने जाते हैं। वो हमें भी सब बताते हैं।

सुप्रीम कोर्ट से जमानत पाने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को अपनी रिहाई के लिए दिल्ली के लोगों को धन्यवाद दिया और ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तानाशाही’ के खिलाफ लड़ने की कसम खाई। तिहाड़ जेल से रिहा होने के एक दिन बाद केजरीवाल ऐतिहासिक मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। केजरीवाल के साथ दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज समेत आप नेता भी थे। पार्टी ऑफिस में अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि मैं जेल से सीधा आपके पास आ रहा हूं। 50 दिनों के बाद आपके साथ रहना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अभी अपनी पत्नी और सीएम भगवंत मान के साथ हनुमान मंदिर गया था। बजरंग बली का आशीर्वाद हमारी पार्टी और हम पर है। उन्हीं की कृपा से मैं आज आपके बीच हूं। 

केजरीवाल ने कहा कि हमारी आम आदमी पार्टी को कुचलने में प्रधानमंत्री जी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। एक साल में हमारी पार्टी के चार टॉप के नेता जेल भेज दिए। उन्होंने दावा किया कि जो लोग मोदी जी से मिलने जाते हैं। वो हमें भी सब बताते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी आम आदमी पार्टी एक छोटी पार्टी है, जो दो राज्यों में मौजूद है। लेकिन प्रधानमंत्री ने हमारी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी और एक साथ चार नेताओं को जेल भेज दिया। बड़ी पार्टियों के चार शीर्ष नेता जेल चले जाएं तो पार्टी खत्म हो जाती है। प्रधानमंत्री AAP को कुचलना चाहते हैं…पीएम मोदी खुद मानते हैं कि AAP ही देश को भविष्य देगी। 

आप नेता ने दावा किया कि मैं तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं तानाशाही को रोकने और देश को बचाने के लिए पूरे देश में घूमूंगा। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि जब-जब देश पर तानाशाहों ने कब्जा करने की कोशिश की, जनता ने तख्ता उखाड़ दिया। उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा चुनाव जीत गई तो ममता और तेजस्वी जेल में होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि देश के सबसे बड़े चोर और डकैतों को पीएम ने अपनी पार्टी में शामिल किया

उन्होंने कहा कि 75 साल में किसी पार्टी को इतना परेशान नहीं किया गया। प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि वह भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं लेकिन सारे चोर उनकी पार्टी में हैं। 10 दिन पहले जिसे अपनी पार्टी में शामिल कराकर घोटाला करने का आरोप लगा उसे डिप्टी सीएम और मंत्री बना दिया गया। केजरीवाल ने कहा कि मैं पीएम मोदी से कहना चाहता हूं कि अगर आप भ्रष्टाचार से लड़ना चाहते हैं तो केजरीवाल से सीखें… दिल्ली में सरकार बनने के बाद मैंने खुद अपने एक मंत्री को बर्खास्त किया और उसे जेल भेजा। उन्होंने कहा कि पंजाब में हमने एक मंत्री को जेल भेजा। आप सभी चोरों को अपनी पार्टी में शामिल करो और केजरीवाल को जेल भेजो, यह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई नहीं है…केजरीवाल को गिरफ्तार करके उन्होंने संदेश दिया है कि अगर केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया तो वे किसी को भी गिरफ्तार करेंगे। इस मिशन का नाम है ‘वन नेशन वन लीडर…’

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top