राजनीति

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद, त्रिपुरा विधानसभा ने पारित किया प्रस्ताव

 Tripura Assembly

Creative Common

बर्मन ने जोर देकर कहा कि भगवान राम न केवल हिंदुओं के लिए, बल्कि विभिन्न धर्मों के लाखों लोगों के लिए भी एक आदर्श व्यक्ति हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि रामलला का अभिषेक लाखों लोगों के लिए प्रेरणा का काम करेगा और उन्हें मातृभूमि के प्रति उनके कर्तव्य की याद दिलाएगा। यह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी थे।

त्रिपुरा विधानसभा ने सोमवार को एक प्रस्ताव पारित कर उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रामलला की प्रतिष्ठा में उनके अटूट प्रयास के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया। प्रश्नकाल के बाद, भाजपा विधायक किशोर बर्मन ने प्रस्ताव पढ़ा, जिसमें 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा करने के पवित्र कर्तव्य को पूरा करने के लिए पीएम को धन्यवाद दिया गया। मैं मुख्यमंत्री माणिक साहा और संसदीय कार्य मंत्री रतन लाल नाथ को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे 500 वर्षों के बाद राम लला के अभिषेक के लिए पीएम को धन्यवाद व्यक्त करते हुए प्रस्ताव पेश करने का अवसर दिया। यह आयोजन केवल किसी मूर्ति के सामने पूजा करने के बारे में नहीं था, इसने लोगों में विश्वास पैदा किया है।

बर्मन ने जोर देकर कहा कि भगवान राम न केवल हिंदुओं के लिए, बल्कि विभिन्न धर्मों के लाखों लोगों के लिए भी एक आदर्श व्यक्ति हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि रामलला का अभिषेक लाखों लोगों के लिए प्रेरणा का काम करेगा और उन्हें मातृभूमि के प्रति उनके कर्तव्य की याद दिलाएगा। यह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी थे जिन्होंने 11 दिन का उपवास रखा और प्रक्रिया की पवित्रता का पालन करने के लिए सर्द मौसम के बीच फर्श पर सोये। और, फिर वह राम लला का अभिषेक करने के लिए अयोध्या गए और उन लोगों के लिए दरवाजे खोल दिए, जो पूजा करने के लिए वर्षों से इंतजार कर रहे थे।

बर्मन ने उन लोगों को भी सम्मान दिया जिन्होंने राम मंदिर बनाने के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया। मैंने उन सभी को श्रद्धांजलि अर्पित की जिन्होंने वर्षों से अयोध्या में राम मंदिर के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया। मैंने सभी धर्मों के प्रति समान सम्मान दिखाते हुए ‘राज धर्म’ के अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए मोदी जी का भी आभार व्यक्त किया।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top