राजनीति

जर्मन सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन से मिले PM मोदी, प्राण प्रतिष्ठा से पहले गाया था ‘राम आएंगे’ भजन

PM Modi met German singer

ANI

आज उन्होंने पीएम मोदी के सामने अच्युतम केशवम और एक तमिल गाना गाया। उन्होंने पीएम मोदी के सामने अच्युतम केशवम गाना गाया। इसके अलावा उन्होंने एक तमिल गाना गाकर सुनाया। कैसेंड्रा माई स्पिटमैन का साथ देने के लिए पीएम मोदी ने भी सामने रखे टेबल को बजाया। इसका खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी ने पल्लदम में जर्मन सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन और उनकी मां से मुलाकात की। कैसेंड्रा मे स्पिटमैन का जिक्र पीएम ने अपने एक मन की बात कार्यक्रम में किया था। वह कई भारतीय भाषाओं में गीत, विशेषकर भक्ति गीत गाती हैं। आज उन्होंने पीएम मोदी के सामने अच्युतम केशवम और एक तमिल गाना गाया। उन्होंने पीएम मोदी के सामने अच्युतम केशवम गाना गाया। इसके अलावा उन्होंने एक तमिल गाना गाकर सुनाया। कैसेंड्रा माई स्पिटमैन का साथ देने के लिए पीएम मोदी ने भी सामने रखे टेबल को बजाया। इसका खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

जर्मन सिंगर उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले राम भजन गाया था। एक एक्स यूजर ने उनके ‘राम आएंगे’ गाने पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘गाना सुनकर ही कोई सोचेगा कि वह एक भारतीय गायिका हैं। उत्तम उच्चारण और राग।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “अद्भुत। बहुत बढ़िया आवाज और मॉड्यूलेशन हिंदी में। वह सचमुच अद्भुत है।” सितंबर 2014 में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात में कैसेंड्रा के गायन और भारतीय संगीत में उनकी गहरी रुचि की सराहना की। उन्होंने रेडियो शो में कैसेंड्रा द्वारा गाए गए दो गाने बजाए।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top