राजनीति

चालक को दिल का दौरा पड़ने से जीप शोभायात्रा में शामिल लोगों से टकराई, पांच घायल

जयपुर। राजस्थान के नागौर में बृहस्पतिवार को वाहन (बोलेरो) चला रहे व्यक्ति को दिल का दौरा पड़ गया, जिसके चलते अनियंत्रित वाहन आगे चल रही एक शोभायात्रा में शामिल श्रद्धालुओं से टकरा गया जिसमें पांच लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने के बाद चालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार चालक इस्हाक मोहम्मद (60) अपने परिवार के एक सदस्य के साथ मेडिकल जांच के लिए डेगाना के स्थानीय अस्पताल जा रहे थे, हालांकि जब वाहन जांगिड़ समाज द्वारा विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर निकाली जा रही शोभायात्रा के पास से गुजर रहा था उन्हें दिल का दौरा पड़ा।

डेगाना के क्षेत्राधिकारी रामेश्वर सहारण ने बताया, दिल के दौरे के कारण, शायद चालक ने एक्सीलेटर दबा दिया और वाहन शोभा यात्रा में घुस गया। इसमें पांच लोग घायल हो गए। वाहन चालक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। तीन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घटना का एक कथित सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि इस्हाक एक संकरी गली में जुलूस के पीछे धीरे-धीरे गाड़ी चला रहा था, अचानक उसके वाहन की गति बढ़ गई और वह शोभा यात्रा से टकराता हुआ एक दीवार से जा टकराया। 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर निकाली गई शोभा यात्रा के दौरान हुए सड़क हादसे में नागरिकों के हताहत होने का समाचार सुनकर मन अत्यंत दुखी है। मैं प्रभु से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए, घायलों की शीघ्र स्वस्थता की कामना करता हूं। परिजनों को यह आघात सहन करने का सामर्थ्य मिले।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Source link

Most Popular

To Top