राजनीति

210 रुपये का भरवाया था पेट्रोल, लकी ड्रा में जीती कार

नीरज को कार की चाभी...- India TV Hindi

Image Source : IANS
नीरज को कार की चाभी सौंपते हुए पेट्रोल पंप के मालिक

क्या आपने कभी ऐसा सोचा है कि आप पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाएंगे और बदले में आपको एक कार गिफ्ट मिल जाएगी। आपको यह बात हैरान जरूर करती होगी लेकिन झारखंड के गोड्डा जिले में असल में ऐसा हुआ है, जहां पेट्रोल भरवाने पर फ्यूल कंपनी ने एक किसान को कार गिफ्ट की है। जब किसान को इस बात का पता चला तो वह खुद हैरान रह गया। पहले तो उसे भी विश्वास नहीं हुआ था।

बाइक में भरवाने आए थे पेट्रोल, मिली कार

दरअसल, पूरे भारत में ग्राहकों को लकी ड्रा के जरिये उपहार दिया जाता है। इसी क्रम में दिसंबर 2023 में भागलपुर जिले के एकचारी के एक किसान नीरज कुमार सिंह ने झारखंड के गोड्डा के हनवारा के नायरा पेट्रोल पंप पर 210 रुपये का पेट्रोल अपनी बाइक में भरवाया था। पेट्रोल पंप पर उस वक्त चल रहे लॉटरी की स्कीम के लिए कूपन भरवाए जा रहे थे, तो उन्होंने भी कूपन भर दिया और घर चले आए।

नीरज बताते हैं कि मार्च के महीने में जब उनको फोन आया कि आपने लकी ड्रा में कार जीती है, तो उन्होंने कोई फ्रॉड कॉल समझा। लेकिन जब उन्हें पेट्रोल पंप आकर कागजी प्रक्रिया पूरी करने को कहा गया, तो उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उन्होंने हुंडई की वेन्यू कार जीत ली है। वह बताते हैं कि एक किसान को कार मिलना बड़ी बात है। वो बेहद खुश हैं।

पेट्रोल पंप के मालिक क्या बोले?

पेट्रोल पंप के मालिक सुधांशु गोयल भी कार की चाभी नीरज को सौंपते वक्त काफी उत्साहित थे। उन्होंने कहा कि पूरे भारत में कार कम्पनी लकी ड्रा के जरिए ग्राहकों को उपहार स्वरूप देती है और हनवारा का पेट्रोल पंप इतना लकी है कि दो साल में दो बार इस पेट्रोल पंप में ग्राहक को कार मिली है। उन्होंने बताया कि झारखंड के गोड्डा का हनवारा पेट्रोल पंप इकलौता ऐसा पेट्रोल पंप है जिसके ग्राहक ने कार जीती है।

बिहार से झारखंड आकर पेट्रोल भरवाते हैं नीरज

कार विजेता नीरज कुमार सिंह से जब पूछा गया कि आप बिहार से हैं और झारखंड में पेट्रोल भरवाया और कार जीत गए, कैसा लग रहा है, तो उन्होंने बताया कि झारखंड में बिहार के मुकाबले पेट्रोल सस्ता है, इसलिए मैं जब भी झारखंड आता हूं, तो पेट्रोल यहीं भरवाता हूं। (IANS इनपुट्स के साथ)

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top