राजनीति

2019 में केदारनाथ, इस बार विवेकानंद मेमोरियल रॉक, पीएम मोदी के ध्यान कार्यक्रम को लेकर तमिलनाडु कांग्रेस EC से करेगी शिकायत

Modi

Creative Common

भाजपा नेताओं ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 30 मई को लोकसभा चुनाव अभियान के समापन के बाद कन्याकुमारी में स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि देने के लिए बनाए गए स्मारक रॉक मेमोरियल में ध्यान से मुलाकात करने की उम्मीद है।

तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी (टीएनसीसी) के प्रमुख के सेल्वापेरुन्थागई ने कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय ध्यान कार्यक्रम का विरोध करते हुए इसे चुनाव के अंतिम चरण से पहले आयोजित एक “नाटक” कहा। उनका दावा है कि यह आयोजन एमसीसी का उल्लंघन करता है क्योंकि यह लगातार मीडिया कवरेज के माध्यम से मतदाताओं को प्रभावित कर सकता है। भाजपा नेताओं ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 30 मई को लोकसभा चुनाव अभियान के समापन के बाद कन्याकुमारी में स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि देने के लिए बनाए गए स्मारक रॉक मेमोरियल में ध्यान से मुलाकात करने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि वह 30 मई की शाम से 1 जून की शाम तक ध्यान मंडपम में ध्यान करेंगे, जहां पर मोदी द्वारा प्रशंसित आध्यात्मिक प्रतीक विवेकानंद को ‘भारत माता’ के बारे में दिव्य दृष्टि प्राप्त हुई थी, ऐसा माना जाता है। प्रधानमंत्री 2019 के चुनाव अभियान के बाद केदारनाथ गुफा में इसी तरह के ध्यान अभ्यास पर गए थे। पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि अपने आध्यात्मिक प्रवास के लिए कन्याकुमारी में स्थान चुनने का मोदी का निर्णय देश के लिए विवेकानंद के दृष्टिकोण को साकार करने की उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

वह 4 जून को वोटों की गिनती के बाद तीसरी बार सत्ता में लौटने को लेकर आश्वस्त दिख रहे हैं। आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होना है। चुनाव के लिए प्रचार अभियान चुनाव से दो दिन पहले समाप्त हो जाता है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top