बड़ी खबर

‘हेमंत करकरे जी को कसाब ने नहीं मारा तो क्या तुम्हारे बाप ने मारा’? कपिल मिश्रा का विपक्ष पर हमला

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा- India TV Hindi

Image Source : FILE-PTI
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा

नई दिल्लीः दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल के समर्थन में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता कह रहें है कि हेमंत करकरे को कसाब ने नहीं मारा तो क्या तुम्हारे बाप ने मारा ? जैसे बंदूक़ वाले जिहादियों को हराया वैसे ही वोट के जिहादियों को भी हरायेंगे। अगर ढाई लाख वोट एक साथ पड़ेगा तो 18 लाख वोट भी एक साथ पड़ेगा। 

कांग्रेस नेता पर साधा निशाना

कपिल मिश्रा ने कहा कि तीन दिन पहले कांग्रेस के एक नेता ने आतंकी कसाब को क्लीनचिट देने का काम किया। सुरक्षाकर्मियों ने कसाब को पकड़ लिया था वरना कांग्रेस के लोग उसे हिंदू साबित करने की बात करते।  

नितिन गडकरी ने किया बीजेपी उम्मीदवार का प्रचार

वहीं, केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने बुधवार को कहा कि यदि लोग नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को वोट देते हैं तो दिल्ली विश्व के शीर्ष पांच शहरों में शामिल हो जाएगी। गडकरी, भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल के समर्थन में चांदनी चौक में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। गडकरी ने दिल्ली में केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई विभिन्न परियोजनाओं का हवाला देते हुए कहा कि उनके मंत्रालय ने ही दिल्ली में विभिन्न बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए करोड़ों रुपये की निधि प्रदान की है, जिसमें जयपुर, देहरादून और हरिद्वार जैसे अन्य शहरों से राष्ट्रीय राजधानी में आवागमन में सुधार के लिए राजमार्गों और फ्लाईओवर का निर्माण शामिल है। 

गडकरी ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

उन्होंने दिल्ली और जयपुर के बीच ‘इलेक्ट्रिक केबल बस’ और यमुना नदी से परिचालित होने वाली विमान सेवा जैसी प्रस्तावित परियोजनाओं का भी हवाला दिया। गडकरी ने कहा कि एक योजना तैयार की गई है और ‘एम्फीबियस’ (जमीन और पानी, दोनों जगहों से परिचालित हो सकने वाले) विमान दिल्ली आएंगे, जो देश में किसी अन्य गंतव्य पर जाने के लिए वहां से उड़ान भरेंगे। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने कहा, ”हमने दिल्ली से जयपुर तक एक ‘इलेक्ट्रिक केबल बस’ शुरू करने की योजना बनाई है। तीन राज्यों में जाने वाली बसों की इस परियोजना पर काम जारी है, जो 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दिल्ली-जयपुर की दूरी सिर्फ सवा दो घंटे में तय करेगी। 

Source link

Most Popular

To Top