बड़ी खबर

स्कूलों में बम की धमकी का पाकिस्तान कनेक्शन! ISI के इशारे पर ISIS मॉड्यूल ने रची साजिश, जांच एजेंसियों को शक

स्कूलों में बम की धमकी...- India TV Hindi

Image Source : PTI
स्कूलों में बम की धमकी के बाद जांच करते पुलिसकर्मी

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों में बम की धमकी के मामले में जांच एजेंसियों को शक पाकिस्तान के कनेक्शन का शक है। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्ताने की खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर ISIS मॉड्यूल ने यह साजिश रची।

देश में अस्थिरता लाने की कोशिश

खुफिया सूत्रों के मुताबिक चुनाव के दौरान आईएसआई लगातार हिंदुस्तान में अस्थिरता लाने या फिर डर के हालात पैदा करना चाहता था। इसके लिए आईएसआई के इशारे पर ISIS लगातार हिंदुस्तान के खिलाफ साइबर वॉर की साजिश रच रहा था। यही वजह है कि दिल्ली पुलिस जांच कर रही है की क्या इन धमकी भरे मेल के पीछे किसी आतंकी संगठन की साजिश तो नही?

सुबह 4 बजे आया धमकी भरा ई-मेल

दरअसल, आज सुबह 4 बजे के करीब दिल्ली करीब 60 और नोएडा-ग्रेटर नोएडा के 40 से ज्यादा स्कूलों में एक मेल के जरिए बम की धमकी मिली। इसकी खबर मिलते ही स्कूलों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। छात्रों को तुरंत क्लास से बाहर निकाल लिया गया। स्कूलों ने अभिभावकों से अपने बच्चों को घर से वापस ले जाने का मैसेज किया। 

किसी भी स्कूल में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला

वहीं बम की सूचना मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ते ने स्कूलों की जांच शुरू कर दी। किसी भी स्कूल में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। जिन स्कूलों में बम की धमकी मिली उनमें द्वारका डीपीएस, मयूर विहार का मदर मैरी, दिल्ली का संस्कृति स्कूल और नोएडा के डीपीएस जैसे हाईप्रोफाइल स्कूल शामिल हैं। 

 

 

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top