राजनीति

सांगली सीट पर शिवसेना UBT और कांग्रेस आमने-सामने, विरोध के बावजूद उद्धव ठाकरे खुद करेंगे रैली

Shiv Sena UBT

Creative Common

कांग्रेस ने मिर्जे में उद्धव ठाकरे की सभा में शामिल नहीं होने का फैसला किया है। एक तरफ जहां कांग्रेस उद्धव ठाकरे की बैठक से नदारद रहेगी, वहीं एनसीपी शरद चंद्र पवार गुट मौजूद रहेगा। तो अब ये देखना अहम होगा कि इस जगह का क्या होगा।

सांगली लोकसभा सीट को लेकर महाविकास अघाड़ी में शामिल शिवसेना ठाकरे गुट और कांग्रेस में काफी नाराजगी है। ये नाराजगी सांगली में उद्धव ठाकरे की जनसभा में भी देखी जा सकती है। कांग्रेस ने मिर्जे में उद्धव ठाकरे की सभा में शामिल नहीं होने का फैसला किया है। एक तरफ जहां कांग्रेस उद्धव ठाकरे की बैठक से नदारद रहेगी, वहीं एनसीपी शरद चंद्र पवार गुट मौजूद रहेगा। तो अब ये देखना अहम होगा कि इस जगह का क्या होगा। 

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और विधायक विक्रम सावंत को शिवसेना ठाकरे गुट ने सभा के लिए आमंत्रित किया है, लेकिन विधायक विक्रम सावंत ने स्पष्ट किया है कि मौजूदा स्थिति में सांगली लोकसभा के नतीजे आने तक सभा में न जाने का फैसला किया गया है। हालांकि, एनसीपी शरद पवार गुट ने बैठक में जाने का फैसला किया है। यह जानकारी एनसीपी के शरद पवार गुट के जिला अध्यक्ष संजय बजाज ने दी है। ऐसे में देखा जा सकता है कि सांगली लोकसभा की घटनाओं से महाविकास अघाड़ी में तनाव का माहौल पैदा हो गया है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top