राजनीति

सत्ता में नहीं लौटेंगे नरेंद्र मोदी, ममता बनर्जी बोलीं- यही है एकमात्र गारंटी

Narendra Modi

Creative Common

नादिया के कल्याणी में एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि ‘गारंटी बाबू’ (मोदी की गारंटी पर कटाक्ष) पश्चिम बंगाल को बदनाम कर रहे हैं। अब, जब सच्चाई सामने आ रही है (कथित वीडियो का जिक्र है), तो वे टीवी चैनलों से उन्हें न दिखाने के लिए कह रहे हैं। वे सच्चाई को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के बाद सत्ता में नहीं लौटेंगे। संदेशखाली विवाद पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर ‘झूठ’ फैलाने का आरोप लगाते हुए बनर्जी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एकमात्र गारंटी यह है कि मोदी सत्ता में नहीं लौट रहे हैं। इंडिया ब्लॉक 295 से 315 सीटें हासिल करेगा। भाजपा अधिकतम 200 तक सीमित रहेगी। बीजेपी और पीएम इस मुद्दे पर झूठ फैला रहे हैं।

नादिया के कल्याणी में एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि ‘गारंटी बाबू’ (मोदी की गारंटी पर कटाक्ष) पश्चिम बंगाल को बदनाम कर रहे हैं। अब, जब सच्चाई सामने आ रही है (कथित वीडियो का जिक्र है), तो वे टीवी चैनलों से उन्हें न दिखाने के लिए कह रहे हैं। वे सच्चाई को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा ने राज्य की महिलाओं की छवि खराब करने की साजिश रची। बंगाल के बैरकपुर में अपनी चुनावी रैली के दौरान, प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस संदेशखली में अपने पिछले कुकर्मों को छिपाने की कोशिश कर रही है, जहां सत्तारूढ़ दल के नेताओं पर यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने का आरोप लगाया गया है।

संदेशखाली की बहनों और माताओं के साथ टीएमसी ने क्या किया, यह हम सभी ने देखा है। पहले पुलिस ने दोषियों को बचाने की कोशिश की, अब टीएमसी ने नया खेल शुरू कर दिया है। टीएमसी के गुंडे संदेशखाली की बहनों को सिर्फ इसलिए धमकी दे रहे हैं, क्योंकि अत्याचारी का नाम शाहजहां शेख है। 

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top