राजनीति

‘संसद में 40 साल से रजाकार के प्रतिनिधि बैठे हैं’, हैदराबाद जाकर अमित शाह का ओवैसी पर हमला

ओवैसी पर अमित शाह का बड़ा हमला। - India TV Hindi

Image Source : PTI
ओवैसी पर अमित शाह का बड़ा हमला।

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने चर्चित सीट हैदराबाद पर पूरा जोर लगा दिया है। यहां से भाजपा ने के.माधवी लता को अपना उम्मीदवार बनाया है। अब बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी माधवी लता के समर्थन में हैदराबाद में प्रचार किया है। इस प्रचार के दौरान अमित शाह ने हैदराबाद के सांसद ओवैसी पर बड़ा हमला बोला है। अमित शाह ने हैदराबाद से सांसद और AIMIM पार्टा के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को इशारों-इशारों में रजाकारों का प्रतिनिधि करार दिया है। आइए जानते हैं कि गृह मंत्री ने और क्या कुछ कहा है। 

40 सालों से संसद में रजाकार के प्रतिनिधि

हैदराबाद में माधवी लता के समर्थन में रोड शो करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता को चुनने और इस सीट को रजाकारों से मुक्त करने का आग्रह किया। अमित शाह ने AIMIM पार्टी की ओर इशारा करते हुए और हमला करते हुए कहा कि संसद में बीते 40 सालों से रजाकार के प्रतिनिधि बैठे हैं।

किसी को डरने की जरूरत नहीं- अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि चाहे वो हिंदू मतदाता हों या मुस्लिम मतदाता किसी को भी डरने की कोई जरूरत नहीं है। अमित शाह ने कहा कि हर मतदाता को चाहे वह हिंदू हो या मुस्लिम ‘कमल’ के निशान पर वोट देना चाहिए और हैदराबाद को मुख्यधारा से जोड़ने का काम करना चाहिए। बता दें कि इस सीट से एक बार फिर से असदुद्दीन ओवैसी चुनाव लड़ रहे हैं।  

हैदराबाद में कब है चुनाव?

लोकसभा चुनाव 2024 कुल 7 चरणों में पूरे होंगे। लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल और दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को संपन्न हो गई है। तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा। तेलंगाना की 17 लोकसभा सीट के लिए 13 मई को मतदान होगा। वहीं, सातवें चरण की वोटिंग एक जून को होगी। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे 4 जून को आएंगे। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी बोले, “नया भारत” आतंकवादियों को डोजियर नहीं भेजता बल्कि…

हमें जिताओ नहीं तो हम आपकी बिजली काट देंगे…हद है, ये क्या बोल गए कांग्रेस विधायक

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top