राजनीति

श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद के पक्षकार को पाकिस्तान से मिली धमकी, जानें क्या कहा

श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मस्जिद विवाद।- India TV Hindi

Image Source : FILE
श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मस्जिद विवाद।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद का मामला न्यायालय के समक्ष है। सभी पक्ष सुनवाई में अपनी-अपनी दलीलें पेश कर रहे हैं। हालांकि, अब खबर आई है कि इस विवाद का फायदा पाकिस्तान भी उठाने की कोशिश कर रहा है। श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद में मथुरा की अदालत में दायर वाद के एक पक्षकार को कथित तौर पर पाकिस्तान से धमकी मिलने का मामला सामने आया है। इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जांच के आदेश 

श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद में पक्षकार और श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडेय ने कुछ लोगों द्वारा पाकिस्तान से धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। आशुतोष पांडेय ने यह भी कहा है कि मेरा फेसबुक पेज हैक हो गया है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामला साइबर प्रकोष्ठ को भेज कर जांच के आदेश दिए हैं। 

हत्या की धमकी मिल रही

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडेय सोशल मीडिया के माध्यम से गृह विभाग के प्रमुख सचिव को पूरे मामले के बारे में सूचित किया है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के कुछ युवकों द्वारा विभिन्न प्रकार से हत्या की धमकी जा रही है। उनकी इस शिकायत का संज्ञान लिया गया है। 

फेसबुक पेज हैक

आशुतोष ने ये भी कहा कि उनका फेसबुक पेज हैक कर उन्हें एडमिन से हटा दिया गया है तथा सोशल मीडिया पर उनकी वर्षों की मेहनत हो बेकार हो गई है। पांडेय ने ‘एक्स’ पर की गई इस शिकायत में प्रदेश के गृह विभाग के प्रमुख सचिव और मथुरा के एसएसपी को टैग किया है। पांडेय की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेंद्र कुमार पांडेय ने अधीनस्थ अधिकारियों से मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। (इनपुट: भाषा)

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top