राजनीति

शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहलों के साथ फोटों को किया साझा, कांग्रेस नेता ने लिखा- देख रहा है विनोद

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने वरिष्ठ भाजपा नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तब तंज कसा जब उन्होंने महिला समर्थकों की भारी भीड़ से मुलाकात की एक तस्वीर साझा की और इसे “मेरा परिवार” शीर्षक दिया। एक्स पर फोटो साझा करते हुए, श्रीनेत ने लिखा, “देख रहा है विनोद”, नाटक श्रृंखला ‘पंचायत’ की लोकप्रिय पंक्ति से लिया गया है जिसने कई मीम्स को प्रेरित किया। ‘पंचायत’ में, संवाद में एक व्यक्ति को एक साथी ग्रामीण का ध्यान सामने आ रही घटनाओं की ओर आकर्षित करते हुए दिखाया गया है, जो शरारती इरादे से प्रेरित है।

पहली बार विधायक बने मोहन यादव को भाजपा द्वारा अपना उत्तराधिकारी चुने जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने 11 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। अगले दिन, चौहान ने कहा कि वह फैसले से संतुष्ट हैं। उस बयान के बाद सोशल मीडिया पर बायो, वीडियो और पोस्ट में बदलाव की गतिविधियों की बाढ़ आ गई। हालाँकि, गुरुवार को चौहान द्वारा साझा की गई तस्वीर बता रही थी – चार बार के मुख्यमंत्री की लोगों, विशेषकर महिला मतदाताओं के बीच गहरी लोकप्रियता है, क्योंकि पार्टी ने अनुभवी के बजाय एक नए नेता को चुना। 

कुछ ही घंटे पहले एक्स पर एक अन्य पोस्ट में, शिवराज चौहान ने खेतों की जुताई के लिए ट्रैक्टर चलाते हुए और अपनी कृषि जड़ों से दोबारा जुड़ते हुए एक वीडियो साझा किया था। पूर्व मुख्यमंत्री को राज्य में कृषि का कायाकल्प करने का श्रेय दिया जाता है। उन्होंने लिखा कि अपने मध्यप्रदेश की माटी सोना उगलती है…धरती माँ धन-धान्य से, घरों को खुशहाल बना देती है। पसीने की कुछ बूँदों से माटी को नमन किया। आज खेतों की जुताई कर चने की बुआई की।

उस वीडियो को साझा करते हुए, कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत परस्पर विरोधी एजेंडे का सुझाव देते हुए, शिवराज चौहान और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व दोनों पर तंज कसती नजर आईं। इससे पहले, उद्धव ठाकरे के सहयोगी संजय राउत ने भी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का जिक्र करते हुए आरोप लगाया था कि केंद्रीय नेतृत्व ने मुख्यमंत्रियों का फैसला किया, जहां की घोषणाओं ने राज्यों के भीतर भाजपा नेताओं को भी चौंका दिया।

Source link

Most Popular

To Top