खेल

विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं आरोन जोन्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुए पुराने पोस्ट

Aaron Jones- India TV Hindi

Image Source : AP
Aaron Jones

T20 World Cup 2024: ICC मेंस टी20 वर्ल्ड कप की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला अमेरिका और कनाडा के बीच खेला गया। इस मैच का आयोजन अमेरिका के डलास में किया गया। जहां छक्कों की बरसात देखने को मिली जिसमें यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका ने अपने पड़ोसी कनाडा को हरा दिया। इस मैच को उन्होंने 7 विकेट से अपने नाम किया। इस मुकाबले एक 195 रनों का पीछा करते हुए, USA की टीम ने 8 ओवर में दो विकेट खोकर 48 रन बनाए थे, लेकिन इसके बाद अमेरिकी खिलाड़ी आरोन जोन्स ने तूफानी पारी खेली। जिसके बाद उन्होंने इस टारगेट को 17.4 ओवर में हासिल कर लिया।

जोन्स ने खेली शानदार पारी

जोन्स ने शानदार बल्लेबाजी की और उन्होंने कनाडा के स्पिनर, निखिल दत्ता और कनाडा के कप्तान साद बिन जफर को जमकर परेशान किया और जेरेमी गॉर्डन के ओवर में मैच को खत्म कर दिया, जेरेमी गॉर्डन के ओवर 33 रन बनाए गए। गौस 65 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन जोन्स ने पारी जारी रखी और ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में घरेलू फैंस के सामने अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई। उन्होंने सिर्फ 40 गेंदों पर 94 रन बनाकर नाबाद रहे। जोन्स को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया और जब फैंस उनके बारे में और अधिक जानना चाहते थे, तो 29 वर्षीय खिलाड़ी के पुराने ट्वीट फिर से सामने आने लगे। जहां उन्होंने विराट कोहली को लेकर कई ट्विट किए थे, जिससे यह साफ हो गया कि वह विराट के कितने बड़े फैन हैं।

विराट कोहली को लेकर किया ये पोस्ट

जोन्स का एक 2013 का ट्वीट वायरल हो रहा है। जहां उन्होंने लिखा है कि “विराट कोहली के कुछ वीडियो देख रहा हूं।” पिछले साल कोहली के जन्मदिन पर एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि “यह कहना भी बेमानी है कि विराट कोहली कितने अच्छे हैं, #TheBoss।” जोन्स ने 2013 में एक और ट्वीट किया था, जहां उन्होंने लिखा था कि “वह मेरे लिए कोहली से बेहतर नहीं है। ” 2014 में एक ट्वीट में कहा गया कि “विराट कोहली एक चैंपियन हैं।” टी-20 विश्व कप के अपने अभियान के तहत अमेरिका का अगला मुकाबला इसी स्टेडियम में पाकिस्तान से होगा, जबकि कनाडा का मुकाबला न्यूयॉर्क में आयरलैंड से होगा। ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप का रोमांच पूरी तरह से चढ़ गया है।

यह भी पढ़ें

WI vs PNG: खतरे में क्रिस गेल का बड़ा रिकॉर्ड, निकोलस पूरन के पास आगे निकलने का मौका 

युवराज सिंह ने दिया टीम इंडिया को जीत का मंत्र, कहा – खुद पर रखना होगा विश्वास और…

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top