उद्योग/व्यापार

लोगों की भलाई कर रहे हैं तो जेल जाने को रहें तैयार, अरविंद केजरीवाल ने कहा पार्टी कार्यकर्ताओं से

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का कहना है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जेल जाने के लिए तैयार रहना चाहिए। आम आदमी पार्टी के प्रमुख ने ये बातें रविवार 31 दिसंबर को ऑनलाइन आयोजित पार्टी की नेशनल काउंसलिंग मीटिंग्स में कही। उन्होंने इस बैठक में यह भी कहा कि दिल्ली लिक्वर पॉलिसी मामले में पार्टी के जो पांच नेता जेल में हैं, उन पर उन्हें गर्व है। अब आगे को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने लोगों की अच्छाई का रास्ता चुना है तो इसलिए अब जेल जाने को भी तैयार रहना चाहिए।

Arvind Kejriwal ने साधा अन्य पार्टियों पर निशाना

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ ही वर्षों में उनकी पार्टी राजनीति में तेजी से आगे बढ़ गई क्योंकि इसने उन चीजों पर फोकस किया जिस पर किसी और पार्टी ने नहीं किया। आम आदमी पार्टी ने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, महंगाई और रोजगार को लेकर बातचीत शुरू किया जिस पर किसी भी पार्टी ने कभी भी नहीं किया था। उन्होंने कहा कि पहली बार लोगों को वास्तव में इन पार्टियों का विकल्प मिला है और अब लोग काम की राजनीति पसंद करने लगे हैं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि अगर उनकी पार्टी सफल नहीं होती और कुछ अच्छा नहीं करते तो उनकी पार्टी का कोई भी नेता जेल नहीं जाता और अपने परिवार के साथ साथ खुशी रहते।

अहम मौके पर आया बयान

अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को जेल जाने से जुड़ा बयान अहम मौके पर दिया है। उन्हें दिल्ली लिक्वर पॉलिसी में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में 3 जनवरी को ईडी के सामने पेश होना है। इसके पहले भी उन्हें इस मामले में दो बार समन जारी हो चुका है। अब तीसरी बार उन्हें 22 दिसंबर 2023 को समन जारी हुआ था जिसमें उन्हें 3 जनवरी को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

Source link

Most Popular

To Top