खेल

लाइव मैच में रोहित से मिलने ग्राउंड में पहुंचा फैन, अमेरिकी पुलिस ने धर दबोचा; हिटमैन का रिएक्शन वायरल

Rohit Sharma Fan- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Rohit Sharma Fan

Rohit Sharma Fan: भारतीय टीम ने वॉर्म अप मैच में बांग्लादेश की टीम को 60 रनों से हरा दिया है। भारतीय टीम के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया। खराब फॉर्म से जूझ रहे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी फॉर्म में लौट आए। उन्होंने 40 रन बनाए। लेकिन मैदान में एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जब रोहित शर्मा से मिलने एक फैन ग्राउंड में घुस गया। 

रोहित से मिलने मैदान में घुसा फैन

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की गिनती दुनिया के दिग्गज प्लेयर्स में होती है। पूरी दुनिया में उनके फैन मौजूद हैं। बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में जब रोहित शर्मा फील्डिंग कर रहे थे। तब एक फैन उनसे मिलने मैदान पर घुस गया। इसके बाद अमेरिकी पुलिस ने बड़ी फुर्ती से फैन को पकड़ लिया। पुलिस वालों ने फैन को ग्राउंड में लिटाकर हथकड़ी लगाई। अमेरिकी पुलिस ने इस फैन को ऐसे पकड़ा, जैसे वह किसी बड़े अपराधी को पकड़ रहे हों। कप्तान रोहित शर्मा पुलिस कर्मियों से फैन के साथ सख्ती से पेश नहीं आने का निवेदन करते हुए नजर आए। हिटमैन के इस जेस्चर ने सभी का दिल जीत लिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारतीय बल्लेबाजों ने दिखाया दम

बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए संजू सैमसन उतरे। लेकिन वह एक रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन टीम के लिए सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने शानदार पारियां खेली। पंत ने 32 गेंदों में 53 रन बनाए। दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या ने 40 रन बनाए। सूर्या ने 31 रनों का योगदान दिया। इन प्लेयर्स की वजह से ही टीम इंडिया 182 रन बनाने में सफल रही। 

अर्शदीप ने हासिल किए दो विकेट

बांग्लादेश के लिए महमूदुल्लाह ने जरूर ने 40 रन और शाकिब अल हसन ने 28 रन बनाए। लेकिन इन दोनों ही प्लेयर्स को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारियां नहीं खेल पाया। भारत के लिए अर्शदीप सिंह ने कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने अपने तीन ओवर में 12 रन देकर 2 विकेट चटकाए। शिवम दुबे ने भी दो विकेट हासिल किए। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल के खाते में एक-एक विकेट गया। 

यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए दे दिए बदलाव के संकेत

भारत ने वॉर्मअप मैच में बांग्लादेश को दी करारी मात, पंत ने बल्ले से तो अर्शदीप ने गेंद से दिखाया जलवा

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top