बड़ी खबर

रोहित शर्मा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए दे दिए बदलाव के संकेत

Rohit Sharma- India TV Hindi

Image Source : BCCI TWITTER
Rohit Sharma

India vs Bangladesh Warm Up Match: भारतीय टीम ने वॉर्म अप मैच में बांग्लादेश को 60 रनों से हरा दिया है। इस मैच में भारतीय टीम के लिए हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने दमदार पारियां खेली। मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया है। इससे लगता है कि आयरलैंड के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित बदलाव कर सकते हैं। भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ 5 जून को मुकाबला खेलना है। 

संजू सैमसन ने की ओपनिंग

बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ओपनिंग के लिए यशस्वी जायसवाल को नहीं चुना। उनकी जगह संजू सैमसन ओपनिंग करने के लिए उतरे। लेकिन ओपनिंग करते हुए संजू कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और 6 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं यशस्वी जायसवाल को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। पिछले कुछ समय से रोहित शर्मा के साथ यशस्वी ही ओपनिंग कर रहे थे। लेकिन अब ओपनिंग के लिए टीम में कई दावेदार हो गए हैं। 

दूसरी तरफ विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में ओपनिंग करते हुए कई शानदार पारियां खेली। वह आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थी। भले ही आरसीबी की टीम एलिमिनेटर से आगे नहीं बढ़ पाई हो, लेकिन कोहली अपनी बैटिंग से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे। उन्होंने आईपीएल 2024 में 741 रन बनाए। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया गया कि कोहली भी टी20 वर्ल्ड कप में रोहित के साथ ओपनिंग कर सकते हैं। लेकिन अब रोहित ने संजू सैमसन को ओपनिंग के लिए भेजकर बदलाव के संकेत दिए हैं। ऐसे में हो सकता है कि आयरलैंड के खिलाफ मैच में यशस्वी जायसवाल की जगह संजू सैमसन या विराट कोहली में से कोई एक प्लेयर ओपनिंग करे। 

बांग्लादेश के खिलाफ जीता मैच 

भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में पहले बैटिंग करते हुए 182 रन बनाए, जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 122 रन हाी बना सकी। भारतीय टीम के लिए ऋषभ पंत ने बेहतरीन अर्धशतक लगाया। उन्होंने 53 रन बनाए। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने 23 गेंदों में 40 रन बनाए, जिसमें उन्होंने दो चौके और चार छक्के लगाए। भारतीय टीम के लिए अर्शदीप सिंह और शिवम दुबे ने अच्छा प्रदर्शन किया। इन दोनों ही प्लेयर्स ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। अर्शदीप ने तीन ओवर सिर्फ 12 रन ही दिए। 

यह भी पढ़ें

भारत ने वॉर्मअप मैच में बांग्लादेश को दी करारी मात, पंत ने बल्ले से तो अर्शदीप ने गेंद से दिखाया जलवा

हार्दिक पांड्या का बल्ले से दिखा पुराना फॉर्म, प्रैक्टिस मैच में लगा दीं इतनी बाउंड्री

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top