राजनीति

रेलवे स्टेशनों पर सेल्फी बूथ को लेकर खड़गे का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- करदाताओं के पैसे की बर्बादी

Mallikarjun Kharge

ANI

मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक्स पोस्ट में लिखा कि मोदी सरकार द्वारा आत्ममुग्ध प्रचार की कोई सीमा नहीं! उन्होंने आगे लिखा कि रेलवे स्टेशनों पर मोदी जी के 3डी सेल्फी पॉइंट स्थापित करके करदाताओं के पैसे की पूरी तरह से बर्बादी।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को रेलवे स्टेशनों पर पीएम मोदी की तस्वीरों के साथ “सेल्फी बूथ” स्थापित करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि यह करदाताओं के पैसे की खुलेआम बर्बादी है। मुंबई स्थित एक कार्यकर्ता के अनुरोध के जवाब में, मध्य रेलवे ने उन स्टेशनों को सूचीबद्ध किया जहां क्रमशः ₹1.25 लाख और ₹6.25 लाख की अनुमोदित लागत पर अस्थायी और स्थायी सेल्फी बूथ स्थापित किए गए थे।

इसी को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक्स पोस्ट में लिखा कि मोदी सरकार द्वारा आत्ममुग्ध प्रचार की कोई सीमा नहीं! उन्होंने आगे लिखा कि रेलवे स्टेशनों पर मोदी जी के 3डी सेल्फी पॉइंट स्थापित करके करदाताओं के पैसे की पूरी तरह से बर्बादी। उन्होंने कहा कि इससे पहले, सशस्त्र बलों को मोदी जी के प्रमुख कट-आउट के साथ 822 ऐसे सेल्फी-प्वाइंट स्थापित करने का आदेश देकर हमारे बहादुर सैनिकों के खून और बलिदान का राजनीतिक उपयोग किया गया था। मोदी सरकार ने राज्यों को सूखा और बाढ़ राहत नहीं दी है। विपक्ष शासित राज्यों की मनरेगा निधि भी लंबित है। लेकिन इसमें इन सस्ते चुनावी स्टंटों पर उदारतापूर्वक सार्वजनिक धन खर्च करने का दुस्साहस है!

बिहार के नेताओं के साथ बैठक

मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मंगलवार को पार्टी की बिहार इकाई के नेताओं के साथ बैठक की। उन्होंने एक्स पोस्ट में लिखा कि लोक सभा चुनाव संबंधित तैयारियों को लेकर बिहार के प्रदेश के नेताओं से चर्चा हुई। बिहार में महागठबंधन सरकार मज़बूती से बिहार के लोगों को आशा के अनुरूप काम कर रही है। हम सामाजिक न्याय के प्रति प्रतिबद्ध हैं। बिहार की तरक़्क़ी, ख़ुशहाली और अमन-चैन के लिए कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता पूरी मेहनत से जन-जन तक जाने को और बिहार के लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप खरा उतरने को तत्पर है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top