राजनीति

राहुल गांधी पर गिरिराज सिंह ने साधा निशाना, बोले- बहादुर शाह जफर की तरह, राहुल गांधी भी अंतिम बादशाह

Gariraj Singh targeted Rahul Gandhi said Like Bahadur Shah Zafar Rahul Gandhi is also the last king - India TV Hindi

Image Source : ANI/PTI
गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रायबरेली और अमेठी की लोकसभा सीट पर कांग्रेस द्वारा उम्मीदवारों के नामों के ऐलान को लेकर संशय बना हुआ था। हालांकि अब पार्टी ने इस बात की अधिकारिक पुष्टि कर दी है कि अमेठी लोकसभा सीट से किशोरी लाल शर्मा चुनाव लड़ेंगे, वहीं राहुल गांधी रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने इस बाबत लिस्ट जारी करते हुए इसकी अधिकारिक पुष्टि की है। इस बीच अब रायबरेली सीट से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। इस बाबत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा ने बयान दिया।

राहुल गांधी पर क्या बोले मनजिंदर सिंह सिरसा

रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, “राहुल गांधी वायनाड से हार रहे हैं इसलिए वे रायबरेली से चुनाव लड़े जा रहे हैं। पहले उन्होंने अमेठी से हार मानी और सीट छोड़कर भाग गए, अब वायनाड को छोड़कर भाग रहे हैं। हालात ऐसे बन गए हैं कि अमेठी जो उनके परिवार की सीट मानी जाती थी, वहां से कोई चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है। पंजाब से के.एल शर्मा को लाया गया है कि आप ही चुनाव लड़ लीजिए कोई कार्यकर्ता टिकट लेने के लिए तैयार नहीं है। उन्हें(राहुल गांधी) रायबरेली से भी हार का मुंह देखना पड़ेगा।”

‘बहादुरशाह जफर की तरह हैं राहुल गांधी’

वहीं इस बाबत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “गांधी परिवार जहां से हारता है वहां फिर दोबारा नहीं जाता। जैसे राहुल गांधी अमेठी से हार गए तो उन्होंने वो सीट छोड़ दी, इस बार रायबरेली भी हारेंगे तो वो भी छोड़ देंगे। जिस तरह बहादुर शाह जफर मुगल सल्तनत के अंतिम बादशाह थे, गांधी परिवार के लिए रायबरेली उसी प्रकार से है।”  उन्होंने राहुल गांधी को गांधी परिवार का अंतिम बादशाह बताया। बता दें कि अमेठी से भाजपा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को दोबारा टिकट दिया है। वहीं रायबरेली से भाजपा ने दिनेश प्रताप सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top