बड़ी खबर

राजस्थान के बांसवाड़ा में छात्रा पर युवक ने किया चाकू से अटैक, 15 टांके लगे

छात्रा पर चाकू से हमला- India TV Hindi

Image Source : FILE
छात्रा पर चाकू से हमला

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ में  छात्रा को एक युवक चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवती के गले, हाथ और पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। इसकी वजह से उसे 15 टांके आए हैं। छात्रा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा अपने घर से तीन किलोमीटर दूर निश्नावट गांव के मामा बालेश्वर दयाल महाविद्यालय में पढ़ती है। 


 

छात्रा को लगे 15 टांके

बताया जा रहा है कि छात्रा माता मंदिर की सीढ़ियों पर किसी काम से बैठी थी। इतने में एक परिचित युवक उसके पास पहुंचा और हाथों में चाकू लेकर धमकाने लगा। युवक धमकाते हुए छात्रा के गले पर वार किया। बचाव के दौरान छात्रा के हाथों और पैरो में भी चोटें आई हैं। उसे कुशलगढ़ अस्पताल लाया गया जहां पर उसके गले में 12 टांके और हाथों में पैर में तीन टांके लगे हैं।

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार

सूचना मिलते ही उसके पिता दिलीप, देवदा सरपंच भाव सिंह समेत 50 अधिक परिजन अस्पताल पहुंचे।  सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। प्राप्त जानकारी अनुसार, पीड़िता को जब आरोपी चाकू से वार कर रहा था उस दौरान उसका मोबाइल भी गिर गया। फिलहाल वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि युवक को गिरफ्तार के लिए टीमें गठित की गई हैं जल्द ही उसे पकड़ा जाएगा।

(रिपोर्ट- राजेश सोनी)

Latest Crime News

Source link

Most Popular

To Top