राजनीति

राजधानी Delhi की सभी 7 सीटों पर चुनाव संपन्न, मतदाताओं में चुनाव को लेकर दिखा उत्साह

Delhi voters

prabhasakshi

नई दिल्ली में मतदान करने को लेकर मतदाताओं ने बताया कि उनके लिए प्रमुख मुद्दा महंगाई और बेरोजगार का रहा। महिला मतदाताओं ने मुफ्त बिजली और पानी को लेकर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की तारीफ की। साथ ही उन्होंने महिला सुरक्षा और शिक्षा को भी अपना प्रमुख चुनावी मुद्दा बताया।

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रभासाक्षी की टीम दिल्ली पहुंची। जहां मतदाताओं से हमारे रिपोर्टर ने बात की।

इस दौरान मतदाताओं ने बताया कि उनके लिए प्रमुख मुद्दा महंगाई और बेरोजगार का रहा। महिला मतदाताओं ने मुफ्त बिजली और पानी को लेकर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की तारीफ की। साथ ही उन्होंने महिला सुरक्षा और शिक्षा को भी अपना प्रमुख चुनावी मुद्दा बताया। दूसरे कई मतदाताओं ने ‘अबकी बार, 400 पार’ का नारा देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की लगातार तीसरी बार सरकार बनने की उम्मीद जताई। 

इस दौरान उन्होंने राम मंदिर, धारा 370 और तीन तलाक का मुद्दा उठाते हुए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ भी की। मतदान करके निकले व्यापारियों ने बताया कि वर्तमान सरकार में उनका व्यापार बिल्कुल ठप हो गया है। इसलिए उनके लिए व्यवसाय चुनाव में प्रमुख मुद्दा रहा। कुछ लोगों ने बीजेपी की सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि देश में हर तरफ विकास हो रहा है और क्षेत्र में होने वाली लूटपाट की घटनाओं पर भी लगाम लगी है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top