उद्योग/व्यापार

ये बैंक 3 साल की FD पर दे रहें है 8% का ब्याज, चेक करें कहां मिलेगा 27000 रुपये का इंटरेस्ट

FD Rates: Fixed Deposit में निवेश करना ज्यादातर लोगों के लिए निवेश की पहली पसंद होता है। अब कई पब्लिक और प्राइवेट सेक्टर बैंक सीनियर सिटीजन को एफडी पर 8 प्रतिशत तक ब्याज दे रहे हैं। आम लोगों को अधिकतम तीन साल की एफडी पर 7.50 का ब्याज मिल रहा है। अगर आप भी एफडी में निवेश करने का प्लान कर रहे हैं तो इन बैंकों की एफडी का ऑप्शन देख सकते हैं। यहां तीन साल की एफडी पर मिल रहे ब्याज के बारे में बता रहे हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा

बैंक ऑफ बड़ौदा सीनियर सिटीजन के लिए तीन साल की एफडी पर 7.75 फीसदी ब्याज दे रहा है। पब्लिक सेक्टर बैंकों की गिनती में यह सबसे अच्छी ब्याज दरें हैं। 1 लाख रुपये का निवेश तीन साल में बढ़कर 1.26 लाख रुपये हो जाता है। आम लोगों को इस एफडी पर अधिकतम 7.25 फीसदी का ब्याज मिल रहा है।

यस बैंक और इंडसइंड बैंक सीनियर सिटीजन को तीन साल की एफडी पर 8 प्रतिशत ब्याज दे रहे हैं। प्राइवेट बैंकों के बीच यह सबसे अच्छी ब्याज दरें दे रेह हैं। 1 लाख रुपये का निवेश तीन साल में बढ़कर 1.27 लाख रुपये हो जाएगा।

एक्सिस बैंक

एक्सिस बैंक सीनियर सिटीजन के लिए तीन साल की एफडी पर 7.60 प्रतिशत का ब्याज दे रहा है। 1 लाख रुपये का निवेश तीन साल में बढ़कर 1.25 लाख रुपये हो जाएगा।

एचडीएफसी बैंक

एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और पंजाब नेशनल बैंक सीनियर सिटीजन को तीन साल की एफडी पर 7.50 प्रतिशत ब्याज देते हैं। 1 लाख रुपये का निवेश तीन साल में बढ़कर 1.25 लाख रुपये हो जाएगा।

केनरा बैंक

केनरा बैंक सीनियर सिटीजन को तीन साल की एफडी पर 7.30 प्रतिशत ब्याज देता है। 1 लाख रुपये का निवेश तीन साल में बढ़कर 1.24 लाख रुपये हो जाएगा।

बैंक ऑफ इंडिया

बैंक ऑफ इंडिया सीनियर सिटीजन के लिए तीन साल की एफडी पर 7.25 प्रतिशत ब्याज दे रहा है। 1 लाख रुपये का निवेश तीन साल में बढ़कर 1.24 लाख रुपये हो जाएगा।

फेडरल बैंक

फेडरल बैंक सीनियर सिटीजन के लिए तीन साल की एफडी पर 7.10 प्रतिशत ब्याज दे रहा है। 1 लाख रुपये का निवेश तीन साल में बढ़कर 1.24 लाख रुपये हो जाएगा।

MobiKwik IPO : फिनटेक कंपनी ने आईपीओ के लिए दूसरी बार किया आवेदन, 700 करोड़ रुपये जुटाएगी कंपनी

Source link

Most Popular

To Top