बड़ी खबर

ये छोटा बच्चा आज है बॉलीवुड का बड़ा स्टार, मां-बहन, पत्नी से लेकर बेटी का भी है बड़ा नाम, पहचाना कौन?

saif ali khan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
कौन है फोटो में नजर आ रहा ये बच्चा?

अब लोगों की जिस तरह सोशल मीडिया तक पहुंच है, उनसे कुछ भी छिपा पाना नामुमकिन हो चुका है। यूजर सोशल मीडिया के जरिए अब कोसों दूर रहते हुए भी लोग एक-दूसरे से जुड़ सकते हैं। सोशल मीडिया के इस्तेमाल से फैंस की उनके फेवरेट स्टार तक पहुंच भी बहुत आसान हुई है। गिने-चुने सितारों को छोड़ दिया जाए, तो लगभग हर स्टार सोशल मीडिया पर है, जिनसे जुड़ी तस्वीर-वीडियो अक्सर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। ऐसे ही इन दिनों एक बॉलीवुड एक्टर के बचपन की तस्वीर इंटरनेट पर छाई है। फोटो में मौजूद इस बच्चे को क्या आप पहचान सकते हैं?

कौन है फोटो में नजर आ रहा बच्चा?

अगर आप इस बच्चे को नहीं पहचान पा रहे हैं तो चलिए हम आपको उनसे जुड़ी कुछ जानकारी दे देते हैं, जिससे आपको उन्हें पहचानने में कुछ आसानी होगी। फोटो में नजर आ रहा ये बच्चा एक बड़े घराने से ताल्लुक रखता है। इनके परिवार से सिर्फ ये ही इकलौते एक्टर नहीं हैं। इनकी मां, बहन, जीजा, पत्नी और यहां तक कि बेटी भी बॉलीवुड में बड़ा नाम रखते हैं। इनकी मां अपने जमाने की मशहूर और लीडिंग एक्ट्रेस थीं और पत्नी आज के जमाने की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दूसरी तरफ इनके पिता ने क्रिकेट के मैदान में सफलता के झंडे गाड़े हैं।

बॉलीवुड के बड़े घराने से ताल्लुक

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि फोटो में नजर आ रहा ये बच्चा कौन है। जी हां, बिलकुल सही समझे आप, ये किसी और कि नहीं बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के बचपन की तस्वीर है, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रहे हैं। सैफ अली खान खुद तो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन उनकी पत्नी यानी करीना कपूर खान और बहन सबा और सोहा अली खान जरूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

सबा शेयर करती रहती हैं सैफ की थ्रोबैक फोटो

सबा अली खान अक्सर अपने फिल्मी परिवार की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जबकि वह खुद फिल्मों से दूर हैं। सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी, जिनसे उनका तलाक हो चुका है। अमृता से सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। इनमें से सारा पहले ही बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं इब्राहिम भी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। दूसरी तरफ सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान खुद इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री के लगभग तमाम बडे़ स्टार्स के साथ काम किया है।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

Latest Bollywood News

Source link

Most Popular

To Top