राजनीति

यूपी: हाईस्कूल टॉपर प्राची निगम से प्रियंका गांधी ने की फोन पर बात, दी ये सलाह

Prachi Nigam- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
प्राची निगम

सीतापुर: यूपी में हाईस्कूल की परीक्षा में टॉप करने वाली प्राची निगम से कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने फोन पर बात की है। इस दौरान प्रियंका ने प्राची से साहस और धैर्य से काम लेने की सलाह दी। 

अवध ओझा ने फ्लाइट का टिकट भेजने की पेशकश की

इसके अलावा यूट्यूब पर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले शिक्षक अवध ओझा ने भी प्राची से बात की और उन्हें दिल्ली आने के लिए आमंत्रित किया। इस दौरान उन्होंने फ्लाइट का टिकट भेजने की भी पेशकश की। 

बता दें कि प्राची निगम ने जब यूपी टॉप किया था तो सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनके चेहरे को लेकर उन्हें ट्रोल किया था। जिसके बाद तमाम लोग प्राची के समर्थन में खड़े हो गए थे और ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया था।

प्राची ने कितने अंक हासिल किए?

सीतापुर के सीता बाल विद्या इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली प्राची ने 600 में से 591 अंक प्राप्त कर यूपी टॉप किया। इसके बाद से वह सुर्खियों में आ गईं। हालांकि जब सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके फेशियल हेयर की वजह से ट्रोल करना शुरू किया तो इस मुद्दे पर खुलकर चर्चा होने लगी। 

हालांकि प्राची निगम ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया और कहा कि उनके परिवार, शिक्षकों या दोस्तों ने कभी भी उनके अपीयरेंस को लेकर कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि मैंने भी इसकी चिंता नहीं की। रिजल्ट के बाद जब मेरी तस्वीर प्रकाशित हुई तो लोगों ने मुझे ट्रोल किया। मुझे खुशी है कि मेरी सफलता अब मेरी पहचान है। (इनपुट: मोहित मिश्रा)

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top