बड़ी खबर

यूपी पीएम मोदी को ’80 मोतियों’ की माला भेंट करेगा-जानिए और क्या बोले सीएम योगी

pm modi cm yogi- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
पीएम मोदी और सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछली सरकारों पर आतंक का राज कायम करने का आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उंगली उठाने वाले लोग भारत के विकास में बाधक हैं।

योगी आदित्यनाथ हाथरस और बुलंदशहर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। योगी ने कहा “अब.कोई जातिवाद और वंशवाद नहीं होना चाहिए। सबका विकास होना चाहिए और यही विकसित भारत की अवधारणा का आधार है।” उन्होंने कहा कि पूरे देश को पीएम मोदी की गारंटी पर भरोसा है।

बुलंदशहर में सीएम योगी ने पिछली सरकारों के उथल-पुथल भरे अतीत पर अफसोस जताया और आरोप लगाया कि  “दंगों, कर्फ्यू और अराजकता ने बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा को खतरे में डाल दिया था और बुलंदशहर की छवि खराब कर दी थी।” वर्तमान स्थिति की तुलना पहले से करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आम लोग आज सुरक्षित महसूस कर रहे हैं, जबकि अपराधियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यूपी में अब सुरक्षा का माहौल है

बुलंदशहर की महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार करते हुए, योगी आदित्यनाथ ने पिछले प्रशासन के दमनकारी शासनकाल के बारे में कहा कि  “उस समय, व्यापारी, बेटियां, कर्मचारी, किसान और युवा निरंतर असुरक्षा में रहते थे, जबकि केवल कुछ चुनिंदा उपद्रवियों को ही सुरक्षा प्राप्त थी। हालांकि, आज एक महत्वपूर्ण परिवर्तन हुआ है। बदमाशों को अब गर्मी महसूस हो रही है। जनता को सुरक्षा की एक नई भावना का अनुभव हो रहा है।” 

यूपी पीएम मोदी को 80 मोतियों की माला भेंट करेगा

उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर एनडीए की जीत पर भरोसा जताते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य इस बार पीएम मोदी को ’80 मोतियों’ की माला (सीट) भेंट करेगा। उन्होंने हाथरस में कहा, “हमने पीएम मोदी की गारंटी को जमीनी स्तर तक पहुंचते देखा है। इसलिए, पूरे देश को उनकी गारंटी पर भरोसा है।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि “यह तुष्टिकरण बनाम भारत की आस्था का चुनाव है। लोगों के मन में आज अपनत्व का भाव है। धर्मगुरुओं की इच्छाएं पूरी हुईं। जिस काम के लिए पीढ़ियां तरस रही थीं, वह आगे बढ़ा और अयोध्या में रामलला की प्रतिष्ठा हुई। त्रिकालदर्शी (जो भूत, वर्तमान और भविष्य देख सकता है) महर्षि वाल्मिकी ने भगवान राम से संवाद करने का काम किया। अयोध्या हवाई अड्डे का नाम भी महर्षि वाल्मिकी के नाम पर रखा गया था।”

 

Source link

Most Popular

To Top