राजनीति

मोदी की आंखें भी उनके आंसुओं पर यकीन नहीं करेंगी, स्टालिन का पीएम पर तीखा हमला

Stalin

Creative Common

स्टालिन ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री, जो तमिलनाडु की पिछली यात्राओं के दौरान अंग्रेजी बोलते थे, अब हिंदी में क्यों बोलने लगे हैं। कल शाम, मोदी ने कहा कि उन्हें तमिल में बात न कर पाने का अफसोस है। कल की खबर में यह भी कहा गया कि अब से खूबसूरत तमिल शब्द ‘वानोली’ को हिंदी शब्द ‘आकाशवाणी’ में बदल दिया जाएगा। यहां तक ​​कि मोदी की आंखों को भी उनके आंसुओं पर यकीन नहीं होगा

तमिल पर हिंदी को आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक ताजा हमला करते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने उन पर पाखंड का आरोप लगाया और कहा कि यहां तक ​​​​कि मोदी की आंखें भी उनके आंसुओं पर विश्वास नहीं करेंगी। उन्होंने सवाल किया कि प्रधानमंत्री, जो तमिलनाडु की पिछली यात्राओं के दौरान अंग्रेजी बोलते थे, अब हिंदी में क्यों बोलने लगे हैं। कल शाम, मोदी ने कहा कि उन्हें तमिल में बात न कर पाने का अफसोस है। कल की खबर में यह भी कहा गया कि अब से खूबसूरत तमिल शब्द ‘वानोली’ को हिंदी शब्द ‘आकाशवाणी’ में बदल दिया जाएगा। यहां तक ​​कि मोदी की आंखों को भी उनके आंसुओं पर यकीन नहीं होगा। तो तमिल लोग इस पर कैसे विश्वास करेंगे? यह किस तरह का तमिल स्नेह है जब आप अपनी एक आंख से आंसू निकाल रहे हैं और दूसरी से आंसू बहा रहे हैं?

हर जगह हिंदी और हर चीज में हिंदी मोदी सरकार की दुर्भाग्यपूर्ण उपलब्धि है। स्टालिन ने पीएम मोदी से 2019 में किए गए उनके वादे के बारे में भी सवाल किया कि तमिलनाडु से आने-जाने वाली उड़ानों में घोषणा के लिए तमिल का इस्तेमाल किया जाएगा। स्टालिन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि उड़ानों को भूल जाइए, यहां तक ​​कि राज्य के हवाई अड्डों पर भी ऐसे सुरक्षाकर्मी हैं जो तमिल या अंग्रेजी नहीं जानते हैं। स्टालिन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि उड़ानों को भूल जाइए, यहां तक ​​कि राज्य के हवाई अड्डों पर भी ऐसे सुरक्षाकर्मी हैं जो तमिल या अंग्रेजी नहीं जानते हैं। आज एक चुनावी रैली में बोलते हुए, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा, “भाजपा लोगों को जाति, धर्म, भाषा के आधार पर विभाजित करना चाहती है।”

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top