खेल

मैच हारकर भी जसप्रीत बुमराह ने दिखाई दरियादिली, VIDEO में देखिए अपनी पर्पल कैप किसे दे दी?

Jasprit Bumrah- India TV Hindi

Image Source : MUMBAI INDIAN TWITTER/AP
Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah Purple Cap: मुंबई इंडियंस की टीम को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। टीम ने लखनऊ सुपर जायंट्स को जीतने के लिए 145 रनों का टारगेट दिया, जिसे लखनऊ की टीम ने आसानी से चेज कर लिया। मैच के बाद मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी पर्पल कैप एक बच्चे को दे दी। 

बच्चे को दी पर्पल कैप

जसप्रीत बुमराह ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 4 ओवर में 17 रन दिए। लेकिन वह एक भी विकेट लेने में सफल नहीं हो पाए। इसी के साथ आईपीएल 2024 में वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए और उन्हें पर्पल कैप दी गई। मैच हारने के बाद बुमराह ने अपनी पर्पल कैप एक छोटे बच्चे को दे दी। वीडियो में बच्चा उन्हें बुमराह सर कहकर बुलाता है, जिस पर बुमराह कहते हैं टोपी चाहिए और अपनी पर्पल कैप उसे दे देते हैं। इसके बाद फैन ने एक कागज पर उनके साइन भी लिए और फिर वह खुशी से कूदने लगा। 

आईपीएल 2024 में लिए इतने विकेट

आईपीएल 2024 में जसप्रीत बुमराह ने अभी तक 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 14 विकेट चटकाए हैं और सिर्फ 256 रन दिए हैं। उनके अलावा मुस्तफिजुर रहमान और हर्षल पटेल ने भी 14-14 विकेट चटकाए हैं। लेकिन इन प्लेयर्स ने बुमराह से ज्यादा रन दिए हैं। बुमराह की गिनती बेहतरीन गेंदबाजों में होती है। यॉर्कर गेंद फेंकने में उनका कोई सानी नहीं है। 

मुंबई का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल

आईपीएल 2024 मुंबई इंडियंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। मुंबई की टीम मौजूदा सीजन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। मुंबई इंडियंस की टीम ने अभी तक 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम सिर्फ 3 ही जीतने में सफल हो पाई है और 7 में हार मिली है। मुंबई के 6 अंक हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर है। टीम का प्लेऑफ में पहुंचना भी मुश्किल नजर आ रहा है। 

यह भी पढ़ें

Mayank Yadav: मयंक यादव की चोट पर आगबबूला हुआ ये दिग्गज बॉलर, टीम को ही ठहराया बड़ा जिम्मेदार

कांग्रेस नेता ​का बड़ा बयान, संजू सैमसन हैं तो टीम इंडिया जीतेगी T20 वर्ल्ड कप

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top