खेल

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 में हुआ बड़ा बदलाव, रोहित शर्मा को नहीं मिली जगह

Rohit Sharma- India TV Hindi

Image Source : AP
रोहित शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन का 51वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, लेकिन टीम की प्लेइंग 11 में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला, जिसमें रोहित शर्मा का नाम शामिल नहीं था। हालांकि हार्दिक ने टॉस के समय टीम की इस मुकाबले को लेकर अंतिम एकादश में एक बदलाव की बात कही थी, जिसमें मोहम्मद नबी की जगह पर नमन धीर को शामिल किया गया है।

रोहित शर्मा इम्पैक्ट प्लेयर्स लिस्ट का हिस्सा

मुंबई इंडियंस की टीम ने केकेआर के खिलाफ इस मुकाबले में सिर्फ 3 विदेशी खिलाड़ियों को अपनी प्लेइंग 11 में शामिल किया है। वहीं इस मैच में मुंबई ने इम्पैक्ट प्लेयर्स लिस्ट में रोहित शर्मा का नाम शामिल किया है। जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है वह टारगेट का पीछा करते समय टीम की प्लेइंग 11 का हिस्सा बन सकते हैं। इस सीजन रोहित ने अब तक 10 मैचों में खेलते हुए 35 के औसत से 315 रन बनाए हैं। वहीं इस मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 को लेकर बात की जाए तो उसमें ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा हिस्सा हैं। वहीं गेंदबाजों में गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह और नुवान तुषारा भी हिस्सा हैं।

मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस – ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), नमन धीर, टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, नुवान तुषारा।

मुंबई इंडियंस इम्पैक्ट विकल्प: रोहित शर्मा, शम्स मुलानी, शिवालिक शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, रोमारियो शेफर्ड।

केकेआर – फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती।

कोलकाता नाइट राइडर्स इम्पैक्ट विकल्प: अनुकूल रॉय, मनीष पांडे, श्रीकर भरत, शेरफेन रदरफोर्ड, चेतन सकारिया।

ये भी पढ़ें

साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी पाकिस्तान की टीम, तीनो फॉर्मेट की सीरीज के लिए शेड्यूल का हुआ ऐलान

T20 World Cup 2024 को लेकर ICC का बड़ा ऐलान, जारी की मैच रेफरी और अंपायर्स की लिस्ट

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top