राजनीति

मिशन 400 पार में जुटी BJP, 17-18 फरवरी को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

modi nadda

ANI

मिल रही जानकारी के मुताबिक भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक की अध्यक्षता करेंगे जबकि नरेंद्र मोदी अधिवेशन बैठक के समापन सत्र को अपना संबोधन देंगे। उद्घाटन सत्र दोपहर 3:00 बजे शुरू होगा। वही 18 तारीख को दोपहर 2:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण होगा।

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा अपनी तैयारी में जुटी हुई है। इसी कड़ी में 17 और 18 फरवरी को दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाई गई है। इसे आगामी लोकसभा चुनाव के हिसाब से काफी अहम माना जा रहा है। इस बैठक में चुनाव को लेकर महामंथन होगा। बैठक के लिए देशभर से हजारों नेताओं को बुलाया गया है। जानकारी के मुताबिक इस बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी संबोधित करेंगे। मोदी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। 

इससे बैठक के लिए कार्यकारिणी के सभी सदस्यों के अलावा राष्ट्रीय परिषद के सभी सदस्य को भी आमंत्रित किया गया है। बैठक में अलग-अलग सत्र भी आयोजित किया जा सकते हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक इस बैठक में राज्यसभा और लोकसभा के सभी सांसद, अलग-अलग राज्यों के विधायक और विधान परिषद सदस्य, पूर्व सांसद भी शामिल होंगे। इसके अलावा भाजपा के सभी मोर्चों के राष्ट्रीय पदाधिकारी भी इस महामंथन का हिस्सा बनेंगे। यह बैठक 17 फरवरी को शुरू होगी और 18 फरवरी को समाप्त हो जाएगी। मिल रही जानकारी के मुताबिक भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक की अध्यक्षता करेंगे जबकि नरेंद्र मोदी अधिवेशन बैठक के समापन सत्र को अपना संबोधन देंगे। उद्घाटन सत्र दोपहर 3:00 बजे शुरू होगा। वही 18 तारीख को दोपहर 2:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण होगा।

इसे दिल्ली के भारत मंडपम आयोजित किया जा रहा है। माना जा रहा है कि इस बैठक से भाजपा आगामी चुनाव को लेकर अपना एजेंडा सेट करेगी। साथ ही चुनावी रणनीति भी तय की जाएगी। बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा वरिष्ठ नेता अमित शाह, राजनाथ सिंह के अलावा कई अन्य का भी संबोधन हो सकता है। इसके अलावा संगठन को लेकर भी बड़ा फैसला लिया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस बैठक में राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा की भी चर्चा हो सकती है और इसका जवाब कैसे देना है इस पर रणनीति बनाई जा सकती है। भाजपा ने इस बार लोकसभा चुनाव के लिए 400 पर का लक्ष्य रखा हुआ है। ऐसे मैं पार्टी इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए पूरी ताकत लगाने की कोशिश करेगी। 

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top