उद्योग/व्यापार

महिला को गोद में बैठाकर बाइक चलाना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

बेंगलुरु के एक शख्स को महिला को अपनी गोद में बैठाकर बाइक चलाना महंगा पड़ गया। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा करते हुए शख्स कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया कर लिया गया है। यह घटना शुक्रवार को बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट रोड की है। बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में महिला को बाइकर की गोद में बैठे हुए और उसके गले में हाथ डाले हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा, पुरुष और महिला दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ है।

ट्रैफिक पुलिस ने शेयर किया घटना का वीडियो

शहर की ट्रैफिक पुलिस ने इसका वीडियो साझा किया और यह भी बताया कि घटना में शामिल होने के कारण पुरुष को हिरासत में ले लिया गया है। शहर की यातायात पुलिस ने वीडियो कैप्शन में लिखा, “अरे रोमांच चाहने वालों, सड़क स्टंट के लिए नहीं है! इसे अपने समेत सभी के लिए सुरक्षित रखें। आइए जिम्मेदारी से राइड करें।”

बाइक स्टंट करने के लिए किसी शख्स को गिरफ्तार किए जाने का यह पहला मामला नहीं है। पिछले साल नवंबर में भी एक व्यक्ति को बाइक स्टंट करने के लिए हिरासत में लिया गया था, क्योंकि उसने अपने दोपहिया वाहन के आगे पटाखे लगाकर स्टंट किया था।

यूजर्स ने कहा- महिला पर भी हो कार्रवाई

इस वीडियो पर कई यूजर्स की जमकर प्रतिक्रिया आ रही है, जहां कई लोग ने बाइकर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस की तारीफ की। वहीं, कई अन्य लोगों ने घटना के लिए पुरुष को गिरफ्तार किए जाने पर सवाल उठाया है। एक यूजर ने लिखा, “शानदार! संदेश देने का अच्छा तरीका है। आप लोगों ने कमाल कर दिया। इस वीडियो को एडिट करने वाली आपकी टीम को बधाई।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “उस लड़की को क्यों नहीं, उसे क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा सकता? उसे भी गिरफ्तार करो।”

Source link

Most Popular

To Top