राजनीति

मध्य प्रदेश: 2 महिला सरकारी अधिकारी रिश्वत लेते हुए पकड़ी गईं, सिवनी और उज्जैन से सामने आया मामला। Madhya Pradesh 2 women government officials caught taking bribe case came to light from Seoni Ujjain

Madhya Pradesh - India TV Hindi

Image Source : FILE
2 महिला सरकारी अधिकारी रिश्वत लेते हुए पकड़ी गईं

भोपाल: मध्य प्रदेश के सिवनी और उज्जैन जिलों में मंगलवार को दो महिला सरकारी कर्मचारियों को अलग-अलग मामलों में कथित तौर पर रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया। एक अधिकारी ने बताया कि लोकायुक्त की विशेष पुलिस स्थापना (एसपीई) की एक टीम ने बीज निरीक्षक तृष्णा चौहान को सिवनी स्थित उनके कार्यालय में एक व्यापारी से कथित तौर पर 20,000 रुपये लेते हुए पकड़ा।

उन्होंने बताया कि व्यापारी शिवनाथ चंद्रवंशी ने शिकायत की थी कि निरीक्षक ने बीज का प्रमाणीकरण जारी करने के लिए प्रति क्विंटल 30 हजार रुपये मांगे थे। लोकायुक्त एसपीई अधिकारी स्वप्निल दास ने कहा कि शिकायत दर्ज करने के बाद जाल बिछाया गया और चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया। 

उज्जैन के एसपीई पुलिस अधीक्षक अनिल विश्वकर्मा ने बताया कि जिले के आलोट कस्बे में एक पटवारी प्रियंका सोनी को कथित तौर पर 8,000 रुपये लेते हुए पकड़ा गया। सोनी ने एक किसान भरत सिंह चौहान से जमीन का मालिकाना हक बदलने के लिए रिश्वत की मांग की थी। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

पंजाब: शादी समारोह में डांस करते हुए दिखा कैदी तो पुलिस पर गिरी गाज, 2 पुलिसकर्मी निलंबित

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में गंभीर रूप से घायल अजीत सिंह ने भी तोड़ा दम, मचा हड़कंप

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top