उद्योग/व्यापार

भारत में बढ़ रही एंटरप्राइज और टेक्नोलॉजी क्षमता, इसे देखकर रोमांचित हैं रेड हॉट CEO मैट हिक्स

ओपन सोर्स सॉल्यूशंस प्रदान करने वाली दिग्गज कंपनी रेड हॉट के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) मैट हिक्स ने भारत को कंपनी के लिए एकदम परफेक्ट मार्केट बताया है। उन्होंने कहा कि भारत का तेजी से बढ़ता एंटरप्राइज जोन और टेक्नोलॉजिकल इनोवेशन कैपेबिलिटीज रेड हॉट के प्रोडक्ट्स और सेवाओं के लिए बेहतरीन मेल बैठती हैं।

रोमांचक संभावनाएं

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में हिक्स ने कहा कि रेड हॉट दुनिया भर में सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक के रूप में भारत को देखता है। देश का एक्सपैंडिंग एंटरप्राइज बेस और टेक्नोलॉजिकल इनोवेशन कैपेबिलिटीज रेड हॉट के लिए रोमांचक संभावनाएं पेश करती हैं। मैट हिक्स ने कहा कि रेड हॉट भारत में पहले से ही मजबूत उपस्थिति रखता है और बिक्री एवं मार्केटिंग टीमों के साथ-साथ टेक्निकल सपोर्ट और इंजीनियरिंग टीमों का भी गठन कर चुका है।

इनोवेशन और एक्सीलेंस

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) जैसे सेक्टर में विकसित हो रहे अत्याधुनिक टूल की बात करते हुए हिक्स ने कहा कि ये उपकरण भारत में भी तेजी से अपनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें भारत में इनोवेशन और एक्सीलेंस का लेवल देखकर आश्चर्य होता है। हम अगले कुछ वर्षों में भारत में इसी तरह की और चीजें देखेंगे। रेड हॉट यह सुनिश्चित करने के लिए कमिटेड है कि पूरे बोर्ड पर हमारे इंवेस्टमेंट मार्केट में वृद्धि का सपोर्ट करें।

ओपन-सोर्स सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस

गौरतलब है कि रेड हॉट को 2019 में आईबीएम (IBM) द्वारा 34 बिलियन अमेरिकी डॉलर के रिकॉर्ड सौदे में खरीदा गया था। रेड हॉट मुख्य रूप से इंटरप्राइजेज को उनके ऑपरेशनों को चलाने और मॉडर्नाइजेशन करने में मदद करने के लिए ओपन-सोर्स सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस प्रदान करता है। भारत में रेड हॉट के मजबूत परफॉर्मेंस से यह स्पष्ट होता है कि कंपनी देश के डिजिटल परिवर्तन के टारगेट का सपोर्ट करने के लिए कमिटेड है। हिक्स की टिप्पणियां इस बात का संकेत देती हैं कि रेड हॉट भारत में आने वाले वर्षों में और भी ज्यादा इन्वेस्ट करने का प्लान बना रहा है।

Source link

Most Popular

To Top